Move to Jagran APP

यात्रीगण कृपया ध्यान दें : सूरत-हावड़ा के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों के बारे में भी जानें

Indian Railways IRCTC. यात्रियों की घटती संख्या की वजह से कइ ट्रेनों को रद किया जा रहा है तो डिमांड के हिसाब से नइ ट्रेनें चलाइ भी जा रही है। इसी कडी में सूरत से हावड़ा के लिए तीन मई सोमवार से वन-वे 01327 समर स्पेशल ट्रेन चलेगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 09:14 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 01:40 PM (IST)
यात्रीगण कृपया ध्यान दें : सूरत-हावड़ा के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों के बारे में भी जानें
हावड़ा से सीएसटीएम और नागपुर के बीच भी चलेगी समर स्पेशल।

जमशेदपुर, जासं। Indian Railways कोरोना की वजह से यात्रियों की घटती संख्या की वजह से कइ ट्रेनों को रद किया जा रहा है तो डिमांड के हिसाब से नइ ट्रेनें चलाइ भी जा रही है। इसी कडी में सूरत से हावड़ा के लिए तीन मई सोमवार से वन-वे 01327 समर स्पेशल ट्रेन चलेगी।

loksabha election banner

यह ट्रेन दोपहर डेढ़ बजे सूरत से रवाना होगी जो चार मई की शाम आठ बजकर 20 मिनट पर टाटानगर और रात 12 बजकर 50 मिनट पर हावड़ा पहुंचेगी। 21 कोच वाले इस ट्रेन में 17 जनरल डिब्बे, दो एसी व दो स्लीपर डिब्बे होंगे। इस ट्रेन में यात्रा के लिए यात्रियों को 1.3 गुणा किराया देना होगा।

हावड़ा से सीएसटीएम और नागपुर के बीच भी चलेगी समर स्पेशल

हावड़ा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (सीएसटीएम) के बीच चार मई से 01325 सीएसटीएम हावड़ा सुपरफास्ट समर स्पेशल चलेगी। इसके अलावा हावड़ा नागपुर के बीच 01220 हावडा एनजीपी वन-वे सुपरफास्ट समर स्पेशल का संचालन पांच मई से होगा। दक्षिण पूर्व रेलवे ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। सीएसटीएम से यह ट्रेन चार मई की शाम सवा पांच बजे रवाना होगी और दूसरी शाम सवा छह बजे टाटानगर होते हुए सवा आठ बजे हावड़ा पहुंचेगी। वहीं, पांच मई को हावड़ा से वन-वे ट्रेन रात 11 बजकर 20 मिनट पर रवाना होगी और रात दो बजकर 50 मिनट पर टाटानगर जबकि छह मई की शाम साढ़े पांच बजे नागपुर पहुंचेगी। दोनों ट्रेनों में 22 कोच होंगे।

टाटानगर स्टेशन पर दो दिन में 36 यात्री मिले पॉजिटिव

टाटानगर रेलवे स्टेशन पर बाहर से आने वाले यात्रियों का कोविड टेस्ट किया जा रहा है। शनिवार की सुबह 204 यात्रियों का कोविड टेस्ट हुआ। इसमें नौ यात्री पॉजिटिव मिले जबकि शाम में किट नहीं होने के कारण पुरी नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, स्टील एक्सप्रेस सहित दूसरी ट्रेनों से आए यात्रियों की जांच नहीं हो पाई। वहीं, दो मई की सुबह छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली गीतांजलि स्पेशल और अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन से आए 130 यात्रियों की जांच की गई जिनमें 10 यात्री कोविड पॉजिटिव पाए गए। वहीं, शाम में पुरुषोत्तम व स्टील एक्सप्रेस से आए 92 यात्रियो की जांच सिविल डिफेंस के सहयोग से किया गया। इनमें 17 यात्री पॉजिटिव पाए गए। सभी पॉजिटिव पाए गए यात्रियों को एंबुलेंस की मदद से घर पहुंचाया गया। साथ ही उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.