ईचागढ़, जासं। शनिवार को ईचागढ़ में एक बड़े हादसे से हड़कंप गया, चारो ओर चीख पुकार मच गई। दरअसल, ईचागढ़ थाना क्षेत्र के गौरांगकोचा और चंदनडीह के बीच शनिवार को एक मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया, जिससे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए रिम्स तक रेफर करना पड़ गया।

मैजिक का टायर फटने से हुआ बड़ा हादसा

मामला शनिवार का है, जब मैजिक वाहन पातकुम की ओर जा रहा था, जानकारी के मुताबिक गौरांगकोचा और चंदनडीह के बीच पहुंचने पर वाहन का टायर फट गया, जिससे ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया, और सड़क पर ही वाहन पलट गया। जिस वक्त हादसा हुआ, गाड़ी में करीब 17 सवारी मौजूद थे। जिसमें सभी लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से ईचागढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा करने के बाद चार घायलों को रांची रिम्स और एमजीएम जमशेदपुर में रेफर कर दिया गया।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल, चार गंभीर

गौरतलब है, कि घटना में घायल सभी लोगों को चोटें आई हैं, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज रिम्स में चल रहा है। बहरहाल, स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाय दिया गया है। खैर, ये पहला मामला नहीं है, जब इस तरह के हादसे हुए हैं. इससे पहले भी हादसे होते रहे हैं, आए दिन कहीं ना कहीं सड़क हादसे होते रहते हैं, जिसमें लोगों के घायल होने और मौत की खबरें आतदी रहती है, जो कि एक चिंता का विषय है। हालांकि प्रशासन द्वारा लगातार सड़क दुर्घटना रोकने का प्रयास जारी है, लेकिन बावजूद इसके सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही है, जो कि एक बेहद चिंताजनक विषय है।

Edited By: Madhukar Kumar