Move to Jagran APP

चाईबासा में पत्नी को छुरा घोंपकर मार डाला, खुद अस्पताल में मौत से कर रहा संघर्ष

Chaibasa Murder पश्चिम सिंहभूम जिला के झींकपानी थाना अंतर्गत सेरेंगसाईं गांव में पति ने पत्नी को छुरा घोंप दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को छुरा मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 04:36 PM (IST)
चाईबासा में पत्नी को छुरा घोंपकर मार डाला, खुद अस्पताल में मौत से कर रहा संघर्ष
पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को छुरा मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

चाईबासा (पश्चिम सिंहभूम), जासं। झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिला के झींकपानी थाना अंतर्गत सेरेंगसाईं गांव में पति ने पत्नी को छुरा घोंप दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को छुरा मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार झींकपानी थाना सेरेंगसाई गांव में 65 वर्षीय टेकराम हिस्सा पत्नी के साथ रहता था। आपसी विवाद में अपनी पत्नी 56 वर्षीय शांति हिस्सा पर घर में रखे छुरा से पेट पर वार दिया। गहरा जख्म होने के कारण शांति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । इसके बाद खुद को खत्म करने के लिए टेकराम हिस्सा ने भी अपने पेट में छुरा घोंप लिया। इसके बाद वह घायल अवस्था में काफी देर पड़ा रहा। ग्रामीण को जैसे ही जानकारी मिली तत्काल झींकपानी थाना को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर टेकराम हिस्सा को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जबकि उसकी पत्नी शांति हिस्सा का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गए ।

जमशेदपुर किया गया रेफर

इस संबंध में जानकारी देते हुए झींकपानी थाना प्रभारी रवि रंजन ने कहा कि पति-पत्नी के आपसी विवाद में शुक्रवार सुबह पति ने पत्नी के पेट में छुरा से वार कर दिया। कुछ देर बाद उसकी घर पर ही मृत्यु हो गई  जबकि पति टेकराम हिस्सा घायल अवस्था में घर में ही पड़ा था । तत्काल उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया है। जमशेदपुर में उसका बेहतर इलाज किया जा रहा है । जबकि पत्नी शांति हेस्सा का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा। इस वारदात के बाद इलाके के लोग हतप्रभ हैं। उनका कहना है कि टेकराम ने गुस्से में अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.