Move to Jagran APP

होटल अलकोर मामला : कोलकाता की युवती को जमानत पत्र पर हस्ताक्षर के लिए पड़ा मनाना Jamshedpur News

Hotel Alcor Case.पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने कहा था कि कोलकाता से शरद पोद्दार ने उसे जमशेदपुर बुलवाया था। उसने शरद को प्रेमी बताया था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 08:14 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 08:14 AM (IST)
होटल अलकोर मामला : कोलकाता की युवती को जमानत पत्र पर हस्ताक्षर के लिए पड़ा मनाना Jamshedpur News
होटल अलकोर मामला : कोलकाता की युवती को जमानत पत्र पर हस्ताक्षर के लिए पड़ा मनाना Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। होटल अलकोर में देह व्यापार संचालित करने के आरोप में कोलकाता की युवती को न्यायालय से मंगलवार को जमानत मिली थी। जमानत पत्र पर हस्ताक्षर के लिए उसके लोग घाघीडीह जेल गेट पहुंचे थे। वह हस्ताक्षर करने को तैयार नहीं हो रही थी।

loksabha election banner

कारण इसी मामले में जेल में उसके साथ बंद शरद पोद्दार था। वह मान रही थी कि शरद पोद्दार के कारण ही उसे जेल में इतना लंबे समय तक रहना पड़ा। अगर वह उसे होटल में नहीं रखता तो ऐसा नहीं होता। पुलिस को दिए गए बयान में युवती ने कहा था कि कोलकाता से शरद पोद्दार ने उसे जमशेदपुर बुलवाया था। उसने शरद को प्रेमी बताया था। वहीं जेलर ने ऐसी कोई जानकारी से इन्कार किया है। देह व्यापार मामले में होटल मालिक राजीव दुग्गल समेत नौ आरोपित है। सभी जेल में बंद है।

अलकोर होटल के निदेशक ने दाखिल की जमानत याचिका

इस बीच,जमशेदपुर के अलकोर होटल में सेक्स रैकेट व लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में आरोपित निदेशक राजीव दुग्गल ने हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। इनकी ओर से अधिवक्ता इंद्रजीत सिन्हा ने याचिका दाखिल की है। प्रार्थी की ओर से याचिका में कहा गया है कि इस घटना में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। कुछ दिनों पहले ही निचली अदालत से इनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। जिसके बाद ये हाई कोर्ट की शरण में पहुंचे हैं। बता दें कि 25 अप्रैल को सेक्स रैकेट व लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें निदेशक सहित अन्य लोगों को आरोपित बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.