Move to Jagran APP

Fashion : दुबई में धमाल मचाएगी यह Hot Mom, रैंप पर करेगी कैटवॉक, छऊ नृत्य का भी दिखाएगी जलवा

Fashion कहते हैं दिल में जुनून हो तो सफलता हासिल करने में उम्र बाधक नहीं बनती। रांची की रहने वाली इस 52 वर्षीय महिला ने वह कारनामा कर दिखाया है जो इस उम्र के लोग सोच भी नहीं सकते...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 07:45 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 09:17 AM (IST)
Fashion : दुबई में धमाल मचाएगी यह Hot Mom, रैंप पर करेगी कैटवॉक, छऊ नृत्य का भी दिखाएगी जलवा
दुबई में धमाल मचाएगी यह Hot Mom, रैंप पर करेगी कैटवॉक

जासं, जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित माप-तौल विभाग में कार्यरत शशि संगीता बारा दुबई में धमाल मचाने जा रही हैं। दुबई में 19 अक्टूबर को आयोजित हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2020 के फिनाले में संगीता को रैंप पर कैटवॉक करने का अवसर मिलेगा। रांची में जन्मीं व पली-बढ़ी संगीता झारखंड से एकमात्र प्रतिभागी होंगी। वे वहां छऊ नृत्य भी करेंगी। शशि (52 वर्ष) का चयन करीब 25 हजार प्रतिभागियों में किया गया है, जिसमें वह फाइनलिस्ट में सबसे ज्यादा उम्र की हैं।

loksabha election banner

कनाडा में रह रहा बेटा काफी उत्साहित

शशि संगीता बारा ने बताया कि कनाडा के वैंकुवर में जॉब कर रहा बेटा आकाश मेरे फिनाले को लेकर बहुत उत्साहित है। इस प्रतियोगिता में दुनिया की 23 से 55 वर्ष की सभी भारतीय विवाहित महिलाएं भाग ले सकती थीं। मैंने अपने परिवार और दोस्तों की मदद से इस सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आवेदन किया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंटरनेशनल लेवल की सौंदर्य प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट बन जाऊंगी। प्रमुख सैलून ब्रांड और स्टाइलिस्ट्स की ओर से ग्रूमिंग सेशन आयोजित किए गए। हमने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहकर कई सेशन में भाग लिया। कोरोना काल में यह सबसे प्रभावशाली टूल बनकर उभरा।

अपने विचारों और सुझावों को एक बड़ी आडियंस के सामने पेश करने का मौका मिला

जमशेदपुर निवासी शशि ने यह भी कहा, किस तरह 40 वर्ष से अधिक आयु की महिलाएं यह मानती है कि उनके पास अपने परिवार की देखभाल करने के अलावा और कोई काम नहीं बचा है। मैं कहती हूं कि उम्र केवल एक नंबर है। अगर आप किसी काम को करने की दिल से इच्छा रखते हैं तो आपकी इच्छा ही उस काम को करने के लिए प्रोत्साहित करेगी और आपके उद्देश्यों को हासिल करने में प्रमुख भूमिका निभाएगी। अब मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि साधनविहीन वर्ग की बहुत सी महिलाएं अपने सपनों का पीछा करने और उन्हें हासिल करने की कोशिश में मुझे एक प्रेऱणा की तरह देखती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.