Move to Jagran APP

सड़क के शिलान्यास में विधायक को नहीं बुलाया तो ले भागे शिलापट

परसुडीह शीतला चौक से प्रमथनगर सेंट्रल बैंक तक एक हजार फीट सड़क का शिलान्यास कार्यक्रम आजसू कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण स्थगित कर दिया गया।

By Edited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 02:03 AM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 11:55 AM (IST)
सड़क के शिलान्यास में विधायक को नहीं बुलाया तो ले भागे शिलापट
सड़क के शिलान्यास में विधायक को नहीं बुलाया तो ले भागे शिलापट

जमशेदपुर(जासं)।  परसुडीह शीतला चौक से प्रमथनगर सेंट्रल बैंक तक एक हजार फीट सड़क का शिलान्यास कार्यक्रम आजसू कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण स्थगित कर दिया गया। ग्रामीण विकास विभाग की ओर से करीब बीस लाख रुपये की लागत से बनने वाले सड़क के शिलान्यास स्थागित होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। सड़क का शिलान्यास आज होना था मगर इसकी सूचना जुगसलाई के विधायक रामचन्द्र सहिस को नहीं दिये जाने से कार्यकर्ता नाराज हो उठे।

loksabha election banner

सुबह करीब दस बजे भारी संख्या में आजसू कार्यकर्ता शिलान्यास स्थल पर पहुंचे और शिलापट को उखाड़ कर हटा दिया। सड़क का शिलान्यास सांसद विद्युत वरण महतो, पोटका की विधायक मेनका सरदार समेत अन्य भाजपा नेताओं को करना था। आजसू कार्यकर्ताओं के आक्रोश के कारण एक भी भाजपा कार्यकर्ता मौके पर नही पहुंचा। हालांकि इसकी जानकारी कार्यकर्ताओं ने सांसद समेत विधायक को फोन के माध्यम से दे दी।

जुगसलाई विधायक प्रतिनिधि मानिक मल्लिक ने कहां कि सड़क के शिलान्यास का कार्यक्रम एकाएक बना लिया गया मगर विधायक रामचन्द्र सहिस को इसकी जानकारी नही दी गई। जबकि सड़क पास कराने में विधायक का विशेष योगदान था। विरोध करने वालों में आजसू नेता सचिन प्रसाद, प्रसेनजीत भौमिक, राजू दास, विजय विश्वकर्मा समेत शामिल थे।

मालूम हो कि परसुडीह शितला चौक से प्रमाथगर सेंट्रक बैंक तक जर्जर सड़क से ग्रामीण काफी परेशान है। सड़क कई माह पूर्व ही पास कर दिया गया था मगर गो¨वदपुर जलापूíत योजना के पाइप लाइप बिछाए जाने के कारण निर्माण कार्य रुका हुआ था। एक बार फीर सड़क निर्माण में आजसू नेताओं के विरोध से क्षेत्र के सड़क निर्माण का कार्य रुक गया है।

मजे की बात यह है कि सड़क बनाने का ठेका आजसू कार्यकर्ता को ही मिला है। शनिवार को ही खासमहल के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज के निकट बनने वाले 16 लाख के सड़क व परसुडीह के प्रमथनगर चंपा रोड में 17 लाख की लागत से बनने वाले सड़क का शिलान्यास सांसद व विधायक ने किया मगर विवाद के कारण शितला चौक से प्रमथनगर तक के सड़क का शिलान्यास करने ये नही पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.