Move to Jagran APP

गले में फंदा डालने के बाद युवतियों ने ली सेल्फी, फिर दे दी जान

दो युवतियों ने खुदकशी से पहले गले में फंदा डालने के बाद सेल्फी ली थी। मोबाइल में कई ऐसी सेल्फी मिली जो समलैंगिक संबंध को बयां करती है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 12:53 PM (IST)
गले में फंदा डालने के बाद युवतियों ने ली सेल्फी, फिर दे दी जान
गले में फंदा डालने के बाद युवतियों ने ली सेल्फी, फिर दे दी जान

जमशेदपुर/गम्हरिया, जेएनएन। दो युवतियों की खुदकशी के मामले में नया खुलासा आपको हैरान कर देगा। जमशेदपुर से 15 किलोमीटर दूर गम्हरिया थाना क्षेत्र के बोलायडीह रोड नंबर आठ के मकान में दो समलैंगिक युवतियों ने खुदकशी से पहले गले में फंदा डालने के बाद सेल्फी ली थी। मोबाइल में कई ऐसी सेल्फी मिली जो समलैंगिक संबंध को बयां करती है। आत्महत्या का राज खुलने के बाद उनके कमरे से बरामद मोबाइल फोन से कई अहम जानकारी पुलिस को मिली।

loksabha election banner

 युवतियों की खुदकशी के मामले में गम्हरिया थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला मीरा पात्रो की शिकायत पर दर्ज किया गया है। मीरा पात्रो गुड़िया पात्रो उर्फ कुन्नी उर्फ राज की मां है। गुड़िया पात्रो और रश्मि का शव गुरुवार को पुलिस ने एक साथ फंदे से लटकते बरामद किया था।

गोलमुरी के केबुल टाउन में काम करती थी गुड़िया 

मीरा पात्रो ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उनकी बेटी गुड़िया एक साल से जमशेदपुर के केबुल टाउन में लड़कों जैसी वेशभूषा में रहकर ठेकेदारी में काम करती थी। पुत्री आठ दिन पहले नीलिमा नायक की पुत्री रश्मि नायक को ओडिशा के मयूरभंज से बहलाकर जमशेदपुर ले आई थी। फोन पर बातचीत पर रश्मि कहती थी कि कुन्नी जो बोलेगी, वही वह करेगी। दोनों ने समलैंगिक विवाह कर लिया था और पति-पत्‍नी के रूप में रह रही थी। इस बात की जानकारी होने पर लोकलाज के भय से दोनों ने खुदकशी कर ली। मीरा ने बताया कि रश्मि उनके घर पर ही बचपन से रहती थी, जिसके कारण कुन्नी और रश्मि में दोस्ती हो गई थी।

दोनों लड़कियां घर लौटने से कर देती थीं इंकार

गुड़िया की मां मीरा बताया कि पुत्री की उनसे फोन पर बातचीत होती थी। जब भी पुत्री को घर लौटने का आग्रह करती तो इंकार कर देती थी। खोजने की कोशिश नहीं करने की बात कही गई थी।गुड़िया जिसे बहला कर लाई थी, वह भी उसके साथ ही रहने की जिद पर अड़ी थी। उधर, गुड़िया का शव उसके परिजन ओडिशा ले गए जबकि रश्मि के शव को परिजनों ने पार्वती घाट में अंतिम संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.