Move to Jagran APP

सड़क किनारे मिली युवती की लाश, दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका Jamshedpur News

Murder in chakradharpur. चक्रधरपुर इलाके में एक युवती की हत्‍या कर दी गई। आशंका जताई गई है कि युवती की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की गई। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 01:29 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 01:29 PM (IST)
सड़क किनारे मिली युवती की लाश, दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका Jamshedpur News
सड़क किनारे मिली युवती की लाश, दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की आशंका Jamshedpur News

जमशेदपुर, जेएनएन। Girl killed in Chakradharpur of westsinghbhum Jharkhand कोल्‍हान के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर इलाके में एक युवती की हत्‍या कर दी गई। हत्‍या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया गया। आशंका जताई गई है कि युवती की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की गई। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी पहचान कराने के प्रयास में जुटी है।  

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह चक्रधरपुर थाना इलाके के  टाला जतरागुटू के पास जेनाबेड़ा से कोमाय जानेवाली पक्‍की सड़क के किनारे युवती का शव किसर राहगीर ने देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद चक्रधरपुर थाना की पुलिस टीम घटनास्‍थल पर पहुंची और तहकीकात की। आसपास के गांवों मसलन पोकुवाबेड़ा, सिलफोड़ के ग्रामीणों से पूछताछ मृतका की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। 

पत्‍थर से सिर पर वार कर हत्‍या

युवती की हत्‍या सिर पर पत्‍थर से वार कर की गई। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि युवती के साथ दुष्‍कर्म हुआ है या नहीं। पुलिस पोस्‍टमार्टम कराने के साथ ही डीएनए मिलान के लिए बिसरा को सुरक्षित रखेगी। पोस्‍टमार्टम के बाद 72 घंटे तक शव को पहचान के लिए शीतगृह में रखा जाएगा। इस अवधि में पहचान नहीं होने पर उसका अंतिम संस्‍कार कर दिया जाएगा।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.