Move to Jagran APP

जमशेदपुर: झपटमार गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

जमशेदपुर की सिदागोड़ा थाना पुलिस ने झपटमार गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 12:45 PM (IST)
जमशेदपुर: झपटमार गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार
जमशेदपुर: झपटमार गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

जेएनएन, जमशेदपुर : झपटमारों से हलकान जमशेदपुर के लिए राहत भरी खबर आई जब पुलिस ने गिरोह के चार बदमाशों को दबोचने में कामयाबी पाई। सबों की गिरफ्तारी सिदगोड़ा थाना क्षेत्र से हुई। पकड़े गए बदमाश मोबाइल, पर्स और सोने की चेन छिनतई करने वाले गिरोह के सदस्य हैं। गिरफ्तार बदमाशों में सिदगोड़ा रोड नंबर 11 के सुमित कुमार राउत, मुकेश कुमार राउत, स्टेशन रोड संकटा पेट्रोल पंप के पास रहनेवाले जयदीप कुमार चंद्र और सिदगोड़ा डी ब्लाक गांधी रोड के राहुल सिंह शामिल हैं। पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से इन सबों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई। खास बात यह भी रही कि पकड़े गए गिरोह के सदस्यों की निशानदेही पर छीना गया मोबाइल, छिनतई में इस्तेमाल रॉड और मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं। सभी नशे के आदी बताए गए हैं। नशे के लिए ही ये छिनतई जैसे अपराध को अंजाम देते थे।

loksabha election banner

मुख्यालय एक के डीएसपी ने बताया कि सिदगोड़ा एल रोड नंबर 11 निवासी किशुन राम अपने घर के पास 27 अगस्त की शाम सुमित कुमार राउत के साथ टहल रहे थे। इस बीच सुमित ने यह कहते हुए उनसे मोबाइल ले लिया कि उसे किसी से बात करनी है। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश आए और उससे मोबाइल छीनकर ले भागे। सुमित कुमार राउत गिरोह के सदस्यों के साथ मिला हुआ था। किशुन राम से छीने गए मोबाइल से फोन कर गिरोह के सदस्य 60 हजार रुपये रंगदारी की मांग कर रहे थे। शिकायत पर पुलिस टीम ने जाल बिछाया। रंगदारी और छिनतई करने वाले पकड़ लिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.