Move to Jagran APP

पांच युवकों ने युवती को बेहोशी की हालत में आधी रात सड़क पर फेंका, एक गिरफ्तार

पैराडाइज हुक्का बार के सामने बार के मालिक और अन्य तीन लड़कों ने बुधवार की रात बर्मामाइंस के कंचन नगर की एक युवती को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 09:20 AM (IST)
पांच युवकों ने युवती को बेहोशी की हालत में आधी रात सड़क पर फेंका, एक गिरफ्तार
पांच युवकों ने युवती को बेहोशी की हालत में आधी रात सड़क पर फेंका, एक गिरफ्तार

जमेशदपुर (जागरण संवाददाता)।  गोलमुरी थाना क्षेत्र के हावड़ा ब्रिज के पास पैराडाइज हुक्का बार के सामने बार के मालिक और अन्य तीन लड़कों ने बुधवार की रात बर्मामाइंस के कंचन नगर की एक युवती को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आधी रात को युवती को बरामद किया। इसके बाद युवती का मेडिकल टेस्ट करवाया गया। 

loksabha election banner

एनएच पर होटल में युवकों के साथ पी शराब, हुआ झगड़ा 

पुलिस ने बताया कि बार का संचालन करने वाले बर्मामाइंस के रहने वाले अनीस और बारीडीह निवासी रोहन युवती को लेकर रात तकरीबन साढ़े आठ बजे एनएच-33 स्थित माउंट व्यू होटल गए थे। यहां सबने खाना खाया और शराब पी। वहां युवती का अन्य पांच युवकों से झगड़ा हुआ।

पहले लड़की के साथ की गई मारपीट

इसके बाद सब अपनी-अपनी कार से हावड़ा ब्रिज के करीब पैराडाइज हुक्का बार एंड रेस्टोरेंट पहुंचे। पुलिस ने बताया कि यहां भी लड़की से तकरीबन साढ़े 10 बजे मारपीट हुई। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। युवती शराब के नशे में थी। पुलिस का कहना है की लड़की के साथ कुछ गलत नहीं हुआ है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी कराया है।

एक को किया गया गिरफ्तार

मामले में हुक्का बार के संचालक अनीस और रोहन समेत पांच युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गोलमुरी थाना प्रभारी ने बताया कि युवकों के खिलाफ युवती के साथ मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि एक युवक गिरफ्तार हुआ है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले की तफ्तीश चल रही है। 

हुक्का बार सीज, सारा सामान जब्त

गोलमुरी स्थित हावड़ा ब्रिज के करीब पैराडाइज हुक्का बार एंड रेस्टोरेंट को अवैध तरीके से संचालित किया जा रहा था। एसडीओ धालभूम चंदन कुमार के आदेश पर मजिस्ट्रेट सहकारिता पदाधिकारी अनीस कुमार ने हुक्का बार का सारा सामान जब्त कर लिया है। बार से शराब की बोतलें और अन्य सामान मिला है। गोलमुरी पुलिस ने सारासामान जब्त कर लिया है। पुलिस दो टाटा 407 पर बार का सामान लाद कर थाने ले गई है।

आपत्तिजनक चीजें मिलीं, मामला संदिग्ध

वैसे पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है।चर्चा है कि पुलिस मामले में बहुत कुछ छुपा रही है। बार में शराब की बोतलें भी मिली हैं। कंडोम का बरामद होना पूरे मामले को संदिग्ध बना रहा है। सिटी एसपी ने थाने जाकर पीड़िता से पूछताछ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.