Move to Jagran APP

परसुडीह मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : उत्तरप्रदेश से चीनी का बोरा लेकर परसुडीह मंडी पहुंचे ट्रक

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 02:44 AM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 02:44 AM (IST)
परसुडीह मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग
परसुडीह मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : उत्तरप्रदेश से चीनी का बोरा लेकर परसुडीह मंडी पहुंचे ट्रक में शॉट सर्किट के कारण गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे आग लग गई। जिस समय आग लगी की घटना हुई उस समय खलासी ट्रक के पिछले हिस्से में मौजूद था, जबकि ट्रक का चालक नीचे फोन पर बात कर रहा था। चालक ने देखा की ट्रक के इंजन से धुआं के साथ आग की चिंगारी निकल रही है। उसने फौरन खलासी को ट्रक से बाल्टी निकाल पानी का इंतजाम करने को कहा। ट्रक का खलासी बाल्टी लिये बाजार समिति प्रांगण में इधर-उधर भटकता रहा मगर उसे पानी नहीं मिली। इधर देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ट्रक से निकलने वाले धुआं को देख व्यापारी समेत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दमकल को सूचना दी गयी। करीब एक घंटे बाद झारखंड अग्निशमन का दमकल पहुंचा और काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। चीनी मंडी के सावा अग्रवाल नामक व्यापारी के यहां पहुंचा था।

prime article banner

ट्रक के खलासी ललित कौशिक ने बताया कि अगर समय पर उन्हें एक बाल्टी पानी भी मिल जाता तो ट्रक जलने से बच सकता था। इधर मंडी में एक भी हैंडपंप नही होने से व्यापारी नाराज दिखे। व्यापारियों का कहना था कि मंडी में व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है। बाजार समिति के सचिव संजय कच्छप ने कहा कि हर वाहन में फायर फाइटर यंत्र रहता है मगर ट्रक इसकी व्यवस्था नही थी। जहां तक मंडी में पानी की बात है तो कार्यालय परिसर में दो-दो बोरिंग है। उन्होंने कहा कि मंडी परिसर में कुछ स्थानों पर हैंडपंप लगे इसके लिए प्रयास करूंगा।

पुलिस शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण मान रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.