Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime Diary: झामुमो विधायक के चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले की प्राथमिकी

बिरसानगर थाने में बादल कर्मकार उसके पुत्र अमन कर्मकार अभिषेक कर्मकार समेत रमेश यादव कठोर यादव और अज्ञात के खिलाफ मजमा लगाकर हरवे-हथियार से लैस होकर लोगों पर जानलेवा हमला करना पत्थरबाजी करना और सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी बिरसानगर थाना प्रभारी...

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 09:48 AM (IST)
Jamshedpur Crime Diary: झामुमो विधायक के चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले की प्राथमिकी
झामुमो विधायक के चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले की प्राथमिकी। जागरण

जमशेदपुर (जासं) । बिरसानगर थाने में बादल कर्मकार, उसके पुत्र अमन कर्मकार, अभिषेक कर्मकार समेत रमेश यादव, कठोर यादव और अज्ञात के खिलाफ मजमा लगाकर हरवे-हथियार से लैस होकर लोगों पर जानलेवा हमला करना, पत्थरबाजी करना और सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी बिरसानगर थाना प्रभारी राजेश कुमार झा की शिकायत पर दर्ज की गई है। बादल कर्मकार झामुमो विधायक रामदास सोरेन का चालक है। बिरसानगर जोन संख्या पांच गिट्टी मशीन क्षेत्र काली मंदिर की जमीन पर कब्जा और वहां अड्डाबाजी की घटना को लेकर सोमवार को पहले दो पक्ष में मारपीट हुई थी।

loksabha election banner

एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किया गया था। मंगलवार को दोनों पक्ष समझौता के लिए एकत्र हुए थे। बिरसानगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे थे। प्रभारी के वापस जाने के बाद दोनों पक्ष में दोबारा भिडंत हो गई। घरों और वाहनों में तोड़फोड़ किया गया। एक पक्ष की ओर से बादल कर्मकार ने और दूसरे पक्ष की ओर एक महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई। महिला ने आरोपितों पर घर में घुसकर छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाया है। तीसरी प्राथमिकी थाना प्रभारी की ओर से दर्ज कराई गई। इलाके में पुलिस बल की तैनाती है।

नदी से बरामद हुआ युवक का शव, अज्ञात पर हत्या की प्राथमिकी

जमशेदपुर, जासं : कदमा थाना क्षेत्र रामजन्मनगर निवासी जगदीश राव का शव बुधवार को पुलिस ने खरकई नदी से बरामद किया था। वह 16 नवंबर से लापत था। शव बरामदगी के बाद उसके पिता एस. वेकेंटश्वर राव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पिता ने पुलिस को बताया उसके पुत्र की हत्या की गई है जिस दिन बेटा लापता हुआ था। उस दिन बस्ती में हरि मंदिर के सामने दो गुट में मारपीट और फायरिंग की घटना हुई थी। वहां पुत्र भी मौजूद था। मारपीट में भगदड़ के हुई थी। इसके बाद से पुत्र लापता था। पुत्र की शरीर पर चोट के निशान है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.