Move to Jagran APP

Suicide in Jamshedpur : जमशेदपुर में पिता-पुत्र ने की आत्‍महत्‍या, रेलवे फाटक पर मिली लाश

Suicide in Jamshedpur.गोविंदपुर थाना क्षेत्र के खैरबनी रेलवे फाटक पर व्यापारी इंद्र सोनकर (45) और उनके 10 साल के बेटे नैतिक सोनकर का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 04:59 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 04:59 PM (IST)
Suicide in Jamshedpur : जमशेदपुर में पिता-पुत्र ने की आत्‍महत्‍या, रेलवे फाटक पर मिली लाश
Suicide in Jamshedpur : जमशेदपुर में पिता-पुत्र ने की आत्‍महत्‍या, रेलवे फाटक पर मिली लाश

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के खैरबनी रेलवे फाटक पर व्यापारी इंद्र सोनकर (45) और उनके 10 साल के बेटे नैतिक सोनकर का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद किया। पुलिस को यहां से एक सुसाइट नोट भी मिला है जिसमें इंद्र सोनकर ने खुदकुशी करने के लिए अपने ससुराल पक्ष के लोगों को दोषी ठहराया है। यहां तक कि अपनी पूरी संपत्ति भी उन्हें नहीं देने की बात कही है। वही उनके बेटे नैतिक ने भी सुसाइड नोट लिखा है और इसमें अपने मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

नैतिक ने अपने पत्र में लिखा है कि उसके मामा ने उसके पिता इंद्र सोनकर पर उसकी मां को मारने का आरोप लगा कर फंसाया। यहां तक कि एक लाख रुपये भी हड़प लिए। मम्मी की चेन और मंगलसूत्र भी बेच कर खा गए। मामा आप लोग बहुत बुरे हो।  इंद्र सोनकर मंगलवार को अपने घर से बेटे के साथ निकले थे और बुधवार को अचानक दोनों का शव मिला जिसकी जानकारी उनके स्वजनों को दी गई।

अगस्‍त में हो गई थी पत्‍नी की मौत

इंद्र सोनकर बिष्‍टुपुर थाना क्षेत्र धातकीडीह के रहने वाले थे। वर्तमान में वे सोनारी में रह रहे थे। अगस्त में  इंद्र सोनकर की पत्नी की मौत हो गई थी। जिसको लेकर पत्नी के मायकेवालों ने उसको जेल भिजवा देने की धमकी दी थी। इसके बाद इंद्र सोनकर काफी तनाव में थे और परेशान रहते थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे थे। इस बीच उसने अपने बेटे के साथ खुदकुशी कर ली। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.