जमशेदपुर,जासं। झारखंड के जमशेदपुर के जुगसलाई की एक तलाकशुदा महिला को एक बार फिर धोखा मिला। बिहार के दरभंगा के एक युवक ने फेसबुक पर महिला से दोस्ती गांठी। एक महीने तक उसके साथ रहा। इस दौरान उसे धोखे से बुला कर जुगसलाई के एक होटल में दुष्कर्म भी किया और इसके बाद शादी से इंकार कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जुगसलाई निवासी महिला की फेसबुक के जरिए दरभंगा के मो. असदुर्रहमान के बेटे मो. शकील से दोस्ती हुई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फोन पर बात होने लगी। इसके बाद महिला के बुलाने पर चार अप्रैल को मो. शकील जुगसलाई आ गया। मो. शकील ने महिला से वादा किया कि वो उसके साथ निकाह करेगा।

होटल में बुलाकर बनाए संबंध

महिला का कहना है कि इस बीच मो. शकील ने उसे जुगसलाई के एक होटल में बुलाया। यहां उसने झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने आठ मई तक महिला का यौन शोषण किया। धीरे-धीरे शकील महिला से कतराने लगा। एक दिन महिला ने शकील से शादी का वादा पूरा करने को कहा तो वो भड़क गया और शादी करने से इंकार कर दिया। आठ मई को वो जुगसलाई छोड़ कर चला गया। इसके बाद महिला ने अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी। महिला को यकीन था कि शकील मान जाएगा। वो शकील को फोन कर शादी के लिए मनाने की कोशिश करती थी, लेकिन नहीं मानने पर महिला ने जुगसलाई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जुगसलाई में किराए पर रहता था शकील

जुगसलाई के लोगों का कहना है कि मो. शकील दरभंगा से जमशेदपुर आ कर जुगसलाई में किराए पर रहता था। इस दौरान महिला और शकील एक दूसरे से रोज मिलते थे। महिला भी कुछ दिन के लिए दरभंगा गई थी और वहां दोनों साथ में रहे थे। इन दोनों के बीच कब दरार आ गई किसी को पता नहीं चला।  

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस