Move to Jagran APP

जमशेदपुर के कदमा में पेंटिंग मिस्त्री को गोली मारी

कदमा थाना क्षेत्र के रामनगर रोड नंबर दो सपना काम्पलेक्स के गैरेज के पास पल्सर सवार दो अपराधियों ने पेंटिंग मिस्त्री रवि हेंब्रम (30) को गोली मार दी।

By Edited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 01:43 PM (IST)
जमशेदपुर के कदमा में पेंटिंग मिस्त्री को गोली मारी
जमशेदपुर के कदमा में पेंटिंग मिस्त्री को गोली मारी

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  कदमा थाना क्षेत्र के रामनगर रोड नंबर दो सपना काम्पलेक्स के गैरेज के पास पल्सर सवार दो अपराधियों ने पेंटिंग मिस्त्री रवि हेंब्रम (30) को गोली मार दी। इसके बाद भाग निकले। गोली बायीं बांह में लगते हुए सीने से होते पेट की दाहिनी ओर जाकर फंस गई। सहयोगियों ने उसे टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया। पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था।

loksabha election banner

घटना गुरुवार शाम साढ़े चार बजे की है। घायल आदित्यपुर रोड नंबर दो रायडीह बस्ती का रहने वाला है। मुख्यालय दो के डीएसपी अरविंद कुमार से घायल ने पूछताछ में बताया कि वह आपार्टमेंट मे पेंटिंग करता है और पेंटिंग ठेका भी लेता है। सपना काम्पलेक्स में उसे पेंटिंग करने का ठेका मिला था। गुरुवार शाम वह अपने सहयोगियों के साथ काम्पलेक्स के गैरेज के दरवाजा खोलते हुए मेरीन ड्राइव की ओर जाने के लिए जैसे ही बाहर निकला, वहां पल्सर सवार दो युवक आए। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पिस्तौल निकाली और उस पर फाय¨रग करते हुए भाग निकला। घटनास्थल पर डीएसपी और कदमा थाना के पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी ली।

फाय¨रग का मामला रंगदारी या फिर आपस रंजिश का

घटना की जांच में जुटी पुलिस मामले को रंगदारी या फिर आपसी रंजिश मान रही है। हालांकि घायल ने पुलिस को इतना ही बताया कि पल्सर सवार अपराधियों ने गोली मार दी। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। बताया जा रहा कि सपना काम्पलेक्स में बड़ा काम उसे मिला था जिसके कारण विरोधियों ने ईष्या में इस घटना का अंजाम दिलवाया हो। दूसरा ये कि काम उसे मिलने के कारण स्थानीय अपराधियों ने उससे रंगदारी मांगी हो।

अपराधियों का पता लगा रही पुलिस

फाय¨रग मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं। रवि हेंब्रम ने बहुत कुछ नहीं बताया हैं। इससे पुलिस शक और संभावना पर अपराधियों का पता लगा रही है।

-अरविंद कुमार, मुख्यालय दो, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.