Move to Jagran APP

टीएमएच में टेम्पो पर गिरा बैरिकेड, महिलाएं घायल

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा मुख्य अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की ओर जाने वाली गेट का बैरिकेड टेंप

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 09:00 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 09:00 AM (IST)
टीएमएच में टेम्पो पर गिरा बैरिकेड, महिलाएं घायल
टीएमएच में टेम्पो पर गिरा बैरिकेड, महिलाएं घायल

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा मुख्य अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की ओर जाने वाली गेट का बैरिकेड टेंपो पर गिर गया। उस पर सवार मरीज और चालक घायल हो गए। टेंपो भी क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद टेंपो चालक बैरिकेड गिराने वाले सुरक्षाकर्मी पर कार्रवाई की मांग करने लगा। मामले में समझौता होने तक बैरिकेड में ही टेंपो फंसा रहा। वहीं घटना में घायल होने वालों के इलाज के लिए एडमिट फीस मांगे जाने पर हंगामा शुरू हो गया। घटना रविवार देर शाम साढ़े सात बजे की है। हंगामा बढ़ता देख मामले की जानकारी बिष्टुपर थाने को दी गई। कुछ समय बाद थाने की पुलिस की पहुंची। टीएमएच गेट पर क्यूआरटी फोर्स की तैनाती कर दी गई।

loksabha election banner

बिष्टुपुर रामदास भट्ठा के टेंपो चालक अली गद्दी मरीज को लेकर इमरजेंसी में जा रहे था। उनके आगे भी एक टेंपो गेट से अंदर प्रवेश कर रहा था। अली गद्दी का टेंपो जैसे ही घुसा, सुरक्षाकर्मी ने बैरिकेड को गिरा दिया। अचानक बैरिकेड के गिरने से टेंपो फंस गया और उसमें सवार मरीज समेत चालक घायल हो गए। घटना के बाद चालक हंगामा करने लगा। लोगों ने भी उसका साथ दिया। गेट को जाम कर दिया गया। दो घंटे तक बवेला चलता रहा। बैरिकेड में फंसे टेंपो को नहीं निकाला गया। मांग थी टेंपो की जो क्षतिपूर्ति हुई, उसकी एवज में राशि का भुगतान किया जाय। घटना में घायलों का निश्शुल्क इलाज हो। खोला गया मुख्य गेट

इमरजेंसी गेट की घटना को लेकर बवाल होने के कारण आने-जाने वाले लोगों को परेशानी होने लगी। बाद में मुख्य गेट को खोला गया। इमरजेंसी की ओर जाने वाली एंबुलेंस को भी मुख्य द्वार से जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.