Move to Jagran APP

स्लैग रोड पर दो गुट भिड़े, जमकर हुआ पथराव

स्लैग रोड पर रविवार की रात नशा बेचने को लेकर हुए विवाद के बाद दो गुटों में जमकर भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 01:25 PM (IST)
स्लैग रोड पर दो गुट भिड़े, जमकर हुआ पथराव
स्लैग रोड पर दो गुट भिड़े, जमकर हुआ पथराव

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर :

loksabha election banner

स्लैग रोड पर रविवार की रात नशा बेचने को लेकर हुए विवाद के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुट के लोग लाठी, डंडा व तलवारों से लेस थे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। इस दौरान एक युवक ने हवाई फाय¨रग भी की। हालात बिगड़ते देख पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। पथराव में जहां एक बच्ची के सिर पर चोट आई है, वहीं एक मकान व एक दुकान को भी नुकसान पहुंचा है। फिलहाल पुलिस ने एहतियातन इलाके में भारी फोर्स तैनात कर दिया है और उत्पात मचाने वाले युवकों की तलाश में जुटी है।

गोलमुरी थाना अंतर्गत स्लैग रोड रविवार की रात रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। अचानक लाठी, डंडा, तलवार लेकर निकले लोगों को देख बस्तीवासी सकते में आ गए। दरअसल, काशीडीह बस्ती से पहुंचे 10-12 युवकों की टोली को स्लैग रोड के नजदीक स्थित नेहरू कॉलोनी के दर्जनों युवक मोनू नामक युवक की अगुआई में खदेड़ने निकले थे। इस दौरान दोनों ओर से पथराव शुरू हुआ। पथराव में स्लैग रोड निवासी 10 वर्षीय सोनू टोप्पो गंभीर रूप से घायल हो गई। इस वजह से स्लैग रोड के दूसरी तरफ बनी कालोनी के बाशिंदे भड़क गए और उन्होंने मोनू गुट के लोगों पर पथराव आरंभ कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही गोलमुरी, साकची थाना प्रभारी के अलावा सीसीआर डीएसपी क्यूआरटी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व मोनी नामक युवक फाय¨रग कर फरार हो गया। पुलिस ने लोगों को पहले शांत कराने की कोशिश की, लेकिन जब लोग नहीं माने तो पुलिस को लाठी भांजना पड़ा। भारी संख्या में पुलिस के पहुंचने से लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए। एहतियातन घटना स्थल पर गोलमुरी थाना प्रभारी क्यूआरटी टीम के साथ मौजूद हैं।

---

दिन में हावड़ा ब्रिज के पास भिड़े थे दोनों गुट

गोलमुरी थाना प्रभारी आमिष हुसैन ने बताया कि जांच में पता चला है कि रिफ्यूजी कॉलोनी निवासी मोनी नशा सप्लायर है। कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया है। उसे शक है कि उसे पकड़वाने में काशीडीह के एख प्रतिद्वंद्वी नशा सप्लायर का हाथ है और उससे बदला लेने की फिराक में था। रविवार को दोपहर काशीडीह बागान एरिया के युवकों व मोनी ग्रुप के बीच हावड़ा ब्रिज के पास जमकर मारपीट हुई। उस समय काशीडीह के युवक पर मोनी ग्रुप भारी पड़ गया। काशीडीह के युवकों को भागना पड़ा। शाम के समय काशीडीह के युवकों ने मोनी को बुलाया। मोनी अपने साथ आठ-10 लड़कों को लेकर पहुंचा था। दोनों के बीच गरमा गरम बहस हुई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्ष पथराव पर उतर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.