Move to Jagran APP

NIFT Entrance Result : जमशेदपुर और सरायकेला के स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन, नामदा के सौम्य को पूरे इंडिया में 30वां स्थान

NIFT Entrance Result नामदा बस्ती के सौम्य रंजन विश्वाल ने अखिल भारतीय स्तर पर 30वां स्थान प्राप्त किया है। चिन्मया टेल्को के 12वीं के छात्र सौम्य ने बताया कि वे निफ्ट दिल्ली में नामांकन कराना चाहते हैं। सोनारी के अंकित को पूरे भारत में 39 वां स्थान प्राप्त हुआ।

By Sanam SinghEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:27 PM (IST)
NIFT Entrance Result : जमशेदपुर और सरायकेला के स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन, नामदा के सौम्य को पूरे इंडिया में 30वां स्थान
NIFT Entrance Result : अंकिता अपनी माता के साथ और सोम्य रंजन की फाइल फोटो।

जमशेदपुर/सरायकेला।नेशनल इंस्टीच्यूट आफ फैशन टेक्नोलाजी निफ्ट का एंट्रेंस परीक्षा रिजल्ट जारी हो गया। इसमें जमशेदपुर के कई छात्रों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर फाइनल रैंक प्राप्त किया। डिजाइनर नेक्सस के निदेशक अनंत कुमार ने सभी सफल छात्रों को बधाई दी। इसमें नामदा बस्ती के सौम्य रंजन विश्वाल ने अखिल भारतीय स्तर पर 30वां स्थान प्राप्त किया है। चिन्मया टेल्को के 12वीं के छात्र सौम्य ने बताया कि वे निफ्ट दिल्ली में नामांकन कराना चाहते हैं। सोनारी के अंकित प्रसाद को अखिल भारतीय स्तर पर 39 वां स्थान प्राप्त हुआ। अंकित बाल्डविन फार्म एरिया स्कूल कदमा का छात्र है। इन्होंने अपनी सफलता का श्रय अपने माता पिता को दिया। वहीं आगे शहर का नाम रोशन करने की बात कही।

loksabha election banner

सरायकेला की अंकिता का भी हुआ चयन

नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के सत्र 2022-23 के लिए ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन में सरायकेला की अंकिता मिश्रा ने भी सफलता हासिल की है। उक्त परीक्षा में अंकिता को बैचलर ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी पाठ्यक्रम में नामांकन के लिए कॉमन मेरिट रैंक में 485वां और कैटेगरी मेरिट रैंक में 310वां स्थान प्राप्त हुआ है। अंकिता के पिता राजेश मिश्रा एक सरकारी शिक्षक हैं, और माता ममता मिश्रा एक कुशल गृहणी है। अंकिता ने अपने शिक्षक गौतम दुबे और अभिजीत कर के मार्ग निर्देशन में यह सफलता हासिल की है। अंकिता ने अपने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं गुरुजनों को दिया है। अंकिता की इस सफलता से परिवार और समाज में काफी हर्ष है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.