Move to Jagran APP

टाटा कमिंस यूनियन चुनाव की सरगरमी तेज, कार्यकारिणी की बैठक में बनेगी रणनीति

Tata Cummins Union टाटा कमिंस यूनियन की स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य रामाकांत करूआ ने कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक आहूत की है जिसमें भावी चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। कर्मचारियों का यूनियन चुनाव एक अप्रैल से लंबित हो गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 10:28 AM (IST)
टाटा कमिंस यूनियन चुनाव की सरगरमी तेज, कार्यकारिणी की बैठक में बनेगी रणनीति
टाटा कमिंस यूनियन चुनाव की सरगरमी तेज हो गइ है।

जमशदेपुर, जासं। टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। प्रबंधन की मनाही के बावजूद यूनियन नेता बाहरी को अध्यक्ष बनाने को प्रयासरत है। इसी क्रम में सोमवार को दोपहर दो बजे कंपनी परिसर स्थित यूनियन कार्यालय में कार्यकारिणी सदस्यों की एक अहम बैठक बुलाई गई है।

loksabha election banner

यूनियन की स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य रामाकांत करूआ ने कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक आहूत की है जिसमें भावी चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। कर्मचारियों का यूनियन चुनाव एक अप्रैल से लंबित हो गया है। टाटा कमिंस कर्मचारी यूनियन चुनाव को लेकर यह मीटिंग दोपहर 2:30 बजे यूनियन कार्यालय में होगी I उन्होंने इस बाबत नोटिस जारी कर सभी कमेटी मेंबरों को सूचित कर दिया है I नोटिस में मीटिंग के एजेंडा के रूप में बताया गया है कि यूनियन चुनाव कैसे और किस रूप में कराया जा सकता है उसपर विचार-विमर्श किया जाएगा I

यूनियन का किया गया था घेराव

उल्लेखनीय है कि पिछले मंगलवार को कर्मचारियों ने यूनियन चुनाव कराने की मांग को लेकर यूनियन का घेराव भी किया थाI कर्मचारियों ने काफी हंगामा भी किया था I बात इतनी बढ़ गई कि स्टीयरिंग कमेटी के दो सदस्यों के साथ एक कर्मचारी की हाथापाई तक की नौबत आ गई I प्रबंधन के अधिकारियों को आकर हस्तक्षेप करने पड़ा I तदुपरांत मामला शांत हुआ था I पूर्व कमेटी मेंबर रमेश कुमार के साथ कुछ कर्मचारी स्टीयरिंग कमेटी को जल्द ही अध्यक्ष से मिलकर यथाशीघ्र चुनाव कराने के लिए नोटिफिकेशन जारी कराने की बात कर रहे थे I शशि शुक्ला, कामेश्वर पांडेय एवं सुमित ने अध्यक्ष को छोड़कर बिना अध्यक्ष के जल्द चुनाव कराने पर जोड़ दे रहे थे। इसी बात पर बहस शुरू हो गई थी I मनोज सिंह, सुरेन्द्र कुमार, कामेश्वर पांडेय व सुमित आपस में ही उलझ गए थे। काफी हंगामा होने लगा I नौबत हाथापाई तक पहुंच गई थी I


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.