Move to Jagran APP

राम मंदिर कमेटी के चुनाव को तदर्थ समिति ने नियुक्त किया निर्वाचन पदाधिकारी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर राम मंदिर की तदर्थ समिति द्वारा 27 मई को घोषित चुनाव को लेकर न

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 10:18 AM (IST)
राम मंदिर कमेटी के चुनाव को तदर्थ समिति ने नियुक्त किया निर्वाचन पदाधिकारी
राम मंदिर कमेटी के चुनाव को तदर्थ समिति ने नियुक्त किया निर्वाचन पदाधिकारी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर राम मंदिर की तदर्थ समिति द्वारा 27 मई को घोषित चुनाव को लेकर निर्वाचन पदाधिकारी का मनोनयन किया गया है। अधिवक्ता एमबी सुब्राह्माणियम को निर्वाचन पदाधिकारी बनाया गया है। निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि वे निष्पक्ष चुनाव करायेंगे तथा सभी सदस्यों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है। तदर्थ समिति द्वारा गुरुवार को फाइनल मतदाता सूची का प्रकाशन होगा। 18 व 19 मई को यहां नामांकन का फार्म वितरण होगा। निर्वाचन पदाधिकारी के मनोनयन के दौरान तदर्थ समिति के सदस्य सीएच राममूर्ति, मज्जी रवि राव व डी रवि ने बताया कि चुनाव के निष्पक्ष संचालन के लिए अधिवक्ता राव एमबी सुब्राह्माणियम को अधिकृत किया गया है। तदर्थ समिति के अनुसार इस चुनाव में 1566 मतदाता भाग लेंगे।

loksabha election banner

--------------

सभी सदस्यों को मिलेगा मतदान का अधिकार : भास्कर राव

बिष्टुपुर राम मंदिर में 27 मई को होने वाले चुनाव को लेकर सभी सदस्य भाग लेंगे। मतदान सभी का अधिकार है। इसे रोका जाना अनुचित है। यह बातें टीम भास्कर के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी भास्कर राव ने सोनारी व कदमा में संपर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष शंकर राव द्वारा 18 सदस्यों के मतदान डालने पर रोक बतायी जा रही है। यह उनकी लालफीताशाही नीति को दर्शाता है। टीम भास्कर ने निर्वाचन पदाधिकारी पर पूर्ण आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में निष्पक्ष चुनाव अवश्य होगा। टीम भास्कर के सदस्य एक बार फिर मंगलवार को एसडीओ से मिले और शंकर राव की करतूतों को उनके सामने रखा। एसडीओ ने सदस्यों को चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने का निर्देश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.