Move to Jagran APP

प्रचार में तीनों प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

संसू, आदित्यपुर : आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 28 के उपचुनाव में तीनों प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताक

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 11:49 PM (IST)
प्रचार में तीनों प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
प्रचार में तीनों प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

संसू, आदित्यपुर : आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 28 के उपचुनाव में तीनों प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कोई भी किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाह रहा। वहीं यह चुनाव अब मेयर विनोद श्रीवास्तव के लिए प्रतिष्ठा का विषय बरता जा रहा है। क्योंकि इसमें उनकी बहू अमृता श्रीवास्तव मैदान में है।

loksabha election banner

मेयर विनोद श्रीवास्तव बीते तीन दिनों से महिलाओं की टुकड़ी के साथ पूरे वार्ड में घूम-घूम कर विकास का वादाकर अपनी बहू के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। लंका टोला में एक आम सभा में अमृता लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इस दौरान मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव, डिप्टी मेयर अमित सिंह, पूर्व अध्यक्ष रीता श्रीवास्तव, आदित्यपुर मंडल अध्यक्ष कृष्ण मुरारी झा उपस्थित थे।

अनीता ने किया डोर टू डोर सम्पर्क : अनिता केराई भी चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहीं। उन्होंने सोमवार को लंका टोला, रायडीह बस्ती, सूर्यमंदिर क्षेत्र में घर-घर संपर्क कर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही वार्ड में विकास कार्य के लिए हर वक्त उपलब्ध रहने का वादा भी किया।

रामप्रवेश चौहान ने किया प्रचार : सोमवार को राम प्रवेश चौहान ने भी वार्ड में घूम-घूम कर प्रचार किया। इस दौरान वो अपने द्वारा किए गए सामाजिक कार्यो का वास्ता देकर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

रामप्रवेश पर 59785 का बकाया है प्रत्याशी को पता नही : वार्ड 28 के प्रत्याशी राम प्रवेश चौहान पर 59785 का ऋण है जिसको लेकर बीते 12 सितंबर को जमशेदपुर नीलाम पत्रवाद पदाधिकारी के यहां से वारंट निर्गत हुआ जो कि कुछ दिनों बाद आदित्यपुर थाना को मिला। अब आदित्यपुर थाना के द्वारा उसपर कारवाई करने की तैयारी में है, लेकिन प्रत्याशी राम प्रवेश चौहान का कहना है कि उनको अभी तक कुछ भी जानकारी नही है कि उनपर क्या बकाया ह।ै इसको लेकर आदित्यपुर थाना भी गए थे, लेकिन वहां से भी कुछ पता नही चला। वही आदित्यपुर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा कि रामप्रवेश के खिलाफ उनके पास डिस्ट्रेस वारंट है जिसको लेकर कारवाई की जा रहा है।

आचार संहिता का मामला बनता है : मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लोकतंत्र है इसलिए कोई भी चुनाव लड़ सकता ह,ै लेकिन निवार्चन आयोग के अनुसार किसी के ऊपर कोई वारंट होता है तो उसको नामांकन के पूर्व या नामांकन के समय कारवाई करनी चाहिए, लेकिन पुलिस ने ऐसा नही किया। अब यह आचार संहिता के उल्लघंन का मामला है। इसको लेकर वह निर्वाचन आयोग को अवगत कराएंगे।

सारे प्रत्याशी ध्वनि यंत्र से कर रहे परहेज: वही उपचुनाव में सारे प्रत्याशी प्रचार के लिए ध्वनि विस्तारक यंत्र से परहेज कर रहे हैं। इसको मुख्य कारण है कि आम जनता को समस्या का सामना करना नही पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.