जगन्नाथपुर, जासं। आजकल लोग छोटी-छोटी बात पर डिप्रेशन में आ जाते हैं, और बिना कुछ सोचे समझे खुदकुशी जैसे कदम उठा लेते हैं, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से जहां एक 25 वर्षीय युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जबकि उसका बड़ा भाई वही रेलवे फाटक पर नाइट ड्यूटी कर रहा था।

ट्रेन से कटकर युवक ने की खुदकुशी

मामला जगन्नाथपुर थाना क्षत्र के तोडांगहातु गांव स्थित रेलवे फाटक की है, जहां जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात करीब 9 बजे शिरीश गोप फाटक के पास पहुंचा, जहां उसका बड़ा भाई संजित गोप नाइट ड्यूटी पर तैनात था। छोटा भाई काफी परेशान था. बड़े भी ने जब उसे घर जाने को कहा, तो उसने कहा कि वो घर नहीं जाएगा और आत्महत्या कर लेगा, जिसके बाद बड़े भाई ने उसे बहुत समझाया, लेकिन लाख समझाने के बाद भी वो नहीं माना।

भाई फाटक पर नाइट ड्यूटी में तैनात था

काफी देर के बाद छोटा भाई शिरीश फाटक से कुछ दूर चला गया, और मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। हालांकि रात में बड़े भाई को पता नहीं चला कि छोटे भाई ने आत्महत्या कर ली. सुबह जब ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर शव देखा तो गेटमैन और दूसरे स्टाफ के साथ साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी। जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई के शव की पहचान की।

पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. और मामले की जांच शुरु कर दी है. लेकिन अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस जानने की कोशिश कर रही है, आखिर आत्महत्या की वजह क्या है। लेकिन जिस तरह से रात में वो परेशान था, और खुद आत्महत्या करने की बात कर रहा था, उससे इतना तो साफ है कि उसे किसी तरह की परेशानी थी। जिसकी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

Edited By: Madhukar Kumar