जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : दो मिनट के अंतर किए गए लगातार दो गोल के सहारे डोबो ने 'संग्राम' जीत लिया। जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन के तत्वावधान में टिनप्लेट स्टेडियम में खेले गए ए डिवीजन लीग के एक मुकाबले में डोबो संग्राम ने पा‌र्क्स इंडिया जूनियर को 2-1 से पराजित कर पूरे अंक अपनी झोली में डाल लिए।

हालांकि पा‌र्क्स ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन बाद में लय बिगड़ने के साथ ही वह हार के कगार पर पहुंच गया। खेल के 36वें मिनट में ही साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को पा‌र्क्स इंडिया जूनियर के अभिषेक मुखी ने गोल में तब्दील कर डोबो संग्राम संघ को बड़ा झटका दिया। डोबो को इस झटके की उम्मीद नहीं थी। फिर भी, टीम हिम्मत नहीं हारी और दोगुने प्रयास के साथ हमला बोला। खेल के 46वें मिनट में सुभाष महतो ने साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को गोल में तब्दील कर दिया। अभी पा‌र्क्स जूनियर संभल भी नहीं पाया था कि 47वें मिनट में संदीप महाली ने दूसरा गोल दे मारा। 2-1 से बढ़त बनाने डोबो संग्राम संघ की टीम अब रक्षात्मक खेल खेलने लगी। ऐसे में पिछड़ने वाली पा‌र्क्स के लड़ाकों के लिए विरोधी रक्षा पंक्ति को भेद पाना मुश्किल हो रहा था। अंत तक पा‌र्क्स को सफलता नहीं मिली। रफ प्ले के लिए रेफरी ने डोबो संग्राम के सुरय माझी को 51वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया।

----------------------

एसकेएफए ने पा‌र्क्स सीनियर को ड्रॉ पर रोका

उधर, आर्मरी ग्राउंड में खेले गए ए डिवीजन के एक मुकाबले में पा‌र्क्स इंडिया सीनियर ने सिदो-कान्हू फुटबॉल अकादमी को गोलरहित बराबरी पर रोक अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। मैच के रेफरी डुंगू सरदार, नकुल सिंह, प्यारा सरदार व विष्णु टुडू थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस