Move to Jagran APP

Chhath Puja 2019 : गदड़ा दुर्गा पूजा मैदान में व्रतियों के बीच पूजन सामग्री का वितरण Jamshedpur news

Chhath Puja. छठ पूजा के लिए पूजन सामग्री व‍ितरण व‍िभ‍िन्‍न संगठनों की ओर से क‍िया गया। इस कड़ी में जदयू की जमशेदपुर प्रखंड इकाई ने भी पूजन सामग्री जरूरतमंद व्रतियों को द‍िए।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 01:01 PM (IST)
Chhath Puja 2019 : गदड़ा दुर्गा पूजा मैदान में व्रतियों के बीच पूजन सामग्री का वितरण Jamshedpur news
Chhath Puja 2019 : गदड़ा दुर्गा पूजा मैदान में व्रतियों के बीच पूजन सामग्री का वितरण Jamshedpur news

जमशेदपुर, जेएनएन। जदयू की जमशेदपुर प्रखंड इकाई की ओर से लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर व्रतधारियों के बीच सूप समेत विभिन्न तरह के फल तथा अन्य पूजन सामाग्री का वितरण किया गया।

loksabha election banner

व‍ितरण के मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विश्राम प्रसाद, महानगर महासचिव जितेंद्र कुमार, उपाध्याय अशोक कुमार सिंह, देवेन्द्र कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, राजकुमार सिंह, राज कुमार, राजकुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे। विश्राम प्रसाद ने कहा कि आस्था के इस महापर्व पर महंगाई के इस दौड़ में संयुक्त पहल से व्रतियों को थोड़ी राहत देने की एक छोटी सी कोशिश की गयी है। शनिवार को जदयू की ओर से छठ घाट की साफ - सफाई की गई।  

मजदूर एकता मंच ने किया 201 सूप का वितरण

नवगठित मजदूर एकता मंच ने छठ व्रतियों को सहयोग करते हुए गोविंदपुर चांदनी चौक में फ ल से भरे 201 निश्शुल्क सूप का वितरण किया। इस मौके पर मंच के संरक्षक बंटी सिंह, नीरज दुबे, रोशन कुमार, अश्विनी कुमार समेत कई लोग उपस्थित थे।

राजकुमार ने कृत्रिम छठ घाटों पर भरवाया पानी

 जिला परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह अपने निजी टैंकर से क्षेत्र के साथ-साथ टेल्को झगड़ूबगान, बागबेड़ा, बारीगोड़ा  समेत कई जगहों पर कृत्रिम तालाब में अपने टैंकर से पानी भरवाया। शनिवार को दोपहर तक सभी कृत्रिम छठ घाटों में पानी भर दिया जायेगा। इसके साथ ही क्षेत्र के सभी घाटों पर विद्युत सज्जा कराया जायेगा। छठव्रतियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो इस पर जिला परिषद के उपाध्यक्ष की नजर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.