Move to Jagran APP

और खूबसूरत होंगी डिमना की वादियां, लेक को विकसित करेगी टाटा स्टील व सरकार Jamshedpur News

पर्यटकों को लुभानेवाली जमशेदपुर के डिमना लेक की वादियां और भी खूबसूरत होंगी। इसक लिए सरकार के साथ मिलकर टाटा स्‍टील काम करेगी।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 04:51 PM (IST)
और खूबसूरत होंगी डिमना की वादियां, लेक को विकसित करेगी टाटा स्टील व सरकार Jamshedpur News
और खूबसूरत होंगी डिमना की वादियां, लेक को विकसित करेगी टाटा स्टील व सरकार Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। पर्यटकों को लुभानेवाली जमशेदपुर के डिमना लेक की वादियां और भी खूबसूरत होंगी। वैसे भी यहां पर्यटकों का आना लगा रहता है लेकिन अब और भी पर्यटक यहां पहुंचेंगे। इसके लिए टाटा स्‍टील के साथ ही सरकार भी मिलकर काम करेगी।

loksabha election banner

यह तय हुआ है खाद़य एवं आपूर्ति मंत्री सरयू राय व टाटा स्‍टील प्रबंधन के बातचीत में। डिमना लेक पर सुबह की सैर करने वाले लोगों के आग्रह पर गुरुवार को सुबह मंत्री सरयू राय डिमना लेक पहुंचे। उन्होंने सैर करने वालों की कठिनाइयों का जायजा लिया और मौके पर ही टाटा स्टील के वाइस प्रसिडेंट कारपोरेट सर्विसेज से दूरभाष पर वार्ता की। उन्होंने बताया कि टाटा स्टील शीघ्र ही वहां जनसुविधाएं उपलब्ध कराएगी।

उन्होंने कहा कि डिमना लेक के आसपास के इलाकों का सौंदर्यीकरण योजनाबद्ध रूप में किया जाय तो यह स्थान एक आकर्षक पर्यटक स्थल बन जाएगा। टाटा स्टील और झारखंड सरकार के संयुक्त उपक्रम के रूप में डिमना लेक स्थल का विकास हुआ तो यह नेपाल के पोखरा पर्यटन स्थल के समकक्ष साबित होगा। वे शीघ्र ही टाटा स्टील के अधिकारियों और पर्यटन विभाग के अधिकारियों की एक बैठक इसके लिए आयोजित करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.