जासं, जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिला समिति ने शनिवार को पुराना कोर्ट स्थित जिला संपर्क कार्यालय में जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धाजलि दी। कृष्णानगर में आक्रोश, दी श्रद्धांजलि : यहां आक्रोश देखा गया। ंडल मार्च निकालकर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। बागबेड़ा रेलवे लाल बिल्डिंग : यहां से नीरज सिंह के नेतृत्व में जुलूस निकालकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। बिरसानगर प्रखंड काग्रेस कमेटी : अध्यक्ष रविराज के नेतृत्व में संडे बाजार में कैंडल मार्च निकालकर देश के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। गरुड़बासा में पंचायत समिति : सदस्य सुमित्रा देवी के नेतृत्व में शनिवार को कैंडल मार्च निकाला गया। रामगढि़या सभा साकची : प्रधान सरदार अमरदीप सिंह के नेतृत्व में शोक सभा कर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई।

तेली साहू समाज : संस्था की ओर से साकची गोलचक्कर पर कैंडल मार्च निकाल कर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

जमीयत उलेमा ¨हद : ¨हद की बैठक मानगो में मदरसा हुसैनिया में हुई। इस बैठक में कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की गई। ह्युमनिटी फाउंडेशन : साकची गोलचक्कर पर कैंडल मार्च निकाल श्रद्धांजलि दी। रियाज शरीफ ने कहा कि अब बहुत हो गया। पाकिस्तान को सख्त सजा देनी चाहिए।

साकची के दुकानदार : कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साकची शहीद चौक पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में रिटेल मर्चेट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह आदि थे।

विश्वकर्मा समाज : मानगो गोलचक्कर पर कैंडल मार्च निकाला, जिसमें कश्मीर के शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। ¨हदू जनजागृति समिति के बैनर तले शनिवार को उपायुक्त कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया, जिसमें कश्मीर के शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर समिति के आलोक पाडे, जम्मू-कश्मीर अध्ययन केंद्र के जयप्रकाश ओझा, जमशेदपुर ब्राह्माण समाज के अरुण तिवारी, स्वदेशी जागरण मंच के कृष्णा चौधरी, राष्ट्र स्वयंसेवक संघ के आशुतोष पाजा, अधिवक्ता अखिलेश सिंह, विश्व ¨हदू परिषद, गोपालपुर पारिवारिक समिति व सनातन संस्था के अनेक ¨हदुत्ववादी उपस्थिति रहे। आदोलन के बाद अपर जिला दंडाधिकारी सुबोध कुमार को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस