जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जेपी सेतु के समीप मानगो बस पड़ाव से सटकर सड़क चौड़ीकरण का विरोध बस ऑनर्स एसोसिएशन ने किया है।

उपायुक्‍त को ज्ञापन सौंपते हुए सड़क चौड़ीकरण पर रोक लगाए जाने की मांग की गई है। उपायुक्‍त को सौंपे गए ज्ञापन में एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि जुस्‍को की ओर से सुवर्णरेखा श्‍मशान घाट  से जेपी सेतु तक सड़क चौड़ीकरण का काम किया जा रहा है।

जुस्‍को द्वारा बस पड़ाव की चारदीवारी से करीब बीस से पच्‍चीस फीट अंदर तक पथ निर्माण का स्‍थल चयनित किय गया है। इस बस पड़ाव के अंदर लंबी दूरी व कम दूरी की 400 से लेकर 600 बसों का परिचालन बिहार, ओडिशा, बंगाल और झारखंड के विभिन्‍न शहरों के लिए होता है।

बस पड़ाव काफी छोटा होने के कारण कुछ गाडि़यां परिसर के बाहर चारदीवारी से सटाकर खड़ी होती हैं जो थोड़े अंतराल पर प्रस्‍थान करती हैं। एसोसिएशन के प्रतिनिधमंडल का कहना था कि पहले भी जिला परिवहन पदाधिकारी व जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी को बस पड़ाव के अंदर चौड़ीकरण के लिए कई अवगत कराया जा चुका है।

ज्ञापन में कहा गया है कि इस पड़ाव से 15000 से 20000 तक यात्रियों का आवागमन प्रतिदिन होता है। इस सभी बातों को ध्‍यान में रखते हुए यह जरूरी है कि बस पड़ाव के अंदर सड़क विस्‍तारीकरण पर अविलंब रोक लगाई जाए। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस