Move to Jagran APP

यौन शोषण में स्कूल संचालक गिरफ्तार

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के धीराजगंज सतबहनी स्थित न्यू आइडियल पब्लिक स्कूल के संचालक मुन्ना प्रसाद शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसपर एक 17 साल की नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप है। उसने नाबालिग का यौन शोषण करने की आपत्तिजनक तस्वीर फर्जी फेसबुक अकाउंट में अपलोड भी कर दिया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 02:14 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 02:14 AM (IST)
यौन शोषण में स्कूल संचालक गिरफ्तार
यौन शोषण में स्कूल संचालक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, आदित्यपुर : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के धीराजगंज सतबहनी स्थित न्यू आइडियल पब्लिक स्कूल के संचालक मुन्ना प्रसाद शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसपर एक 17 साल की नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप है। उसने नाबालिग का यौन शोषण करने की आपत्तिजनक तस्वीर फर्जी फेसबुक अकाउंट में अपलोड भी कर दिया था।

loksabha election banner

मुन्ना की गिरफ्तारी के बाद मामला तब नया मोड़ ले लिया जब उसके पिता कामता प्रसाद ने आरोप लगा दिया कि कुछ माह पूर्व इस मामले को रफा-दफा करने के लिए वार्ड संख्या-3 की पार्षद पिंकी चौधरी के पति बंकीम चौधरी ने उनसे 80 हजार रुपये ले लिए थे। उन्हें स्टांप पेपर पर लिखित में दिया गया था कि मामला थाने तक नहीं पहुंचेगा। कामता प्रसाद का आरोप तो यहां तक है कि पार्षद के पति ने तीन लोगों के सामने यह समझौता पत्र उन्हें दिया था।

बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, नाबालिग ने आदित्यपुर थाने में मुन्ना प्रसाद शर्मा के खिलाफ यौन शोषण, उत्पीड़न व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी के मुताबिक नाबालिग को झांसा देकर आरोपित ने स्कूल में नौकरी पर रखा। इस दौरान आरोपित ने उसका यौन शोषण किया। जब नाबालिग के परिवार वालों ने उसकी शादी तय कर दी तो मुन्ना प्रसाद ने फर्जी नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया और उसमें अपने साथ खींची गई आपत्तिजनक तस्वीर अपलोड कर दी। देखते ही देखते यह तस्वीर इलाके में वायरल हो गई। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपित स्कूल संचालक मुन्ना प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग को मेडिकल जाच के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

-----

नाबालिग से दुष्कर्म व यौन शोषण के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पार्षद पति का नाम मामले को रफा-दफा करने में आ रहा है। इस संबंध में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।

- विजय कुमार सिंह, आदित्यपुर थाना प्रभारी

--

80 हजार रुपये लेने का आरोप वेबुनियाद है। यह बात सच है कि मैंने समाज के स्तर पर मामला सुलझाने की कोशिश की थी, लेकिन रुपये लेने की बात पूरी तरह से गलत है।

- बंकीम चौधरी, पार्षद के पति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.