सरायकेला, जेएनएन। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के दुगनी स्थित सीआरपीएफ 196 बटालियन के कैंप कैंपस में सीआरपीएफ जवान की लाश पेड़ से लटकती मिली। जवान असम के गोरीगांव का निवासी था।

बताते हैं कि मोहम्मद सैफुद्दीन अहमद नामक आरक्षी नाई रात में कैंप में सोया। सुबह पड़ोस में सोए जवान ने उसे गायब पाया तो खोजबीन शुरू की। नहीं मिलने पर एक टीम बनाई गई और पूरे कैंपस को खंगाला गया। इस क्रम में कैंपस में स्थित ब्लैन बिल्डिंग से सटे पेड़ से लाश लटकती पाई गई। बिल्डिंग की छत पर एक कुर्सी मिली है जिससे अनुमान लगाया गया है कि वह रात से कुर्सी लेकर छत पर गया और फिर उसपर चढकर पेड़ से फंदे के सहारे लटक गया। बताते हैं कि वह हाल के दिनों में तनाव में रह रहा था और इस वजह से उदास रहता था।

बगैर छुट्टी के चला गया था घर

एक बार यह जवान छुट्टी के बगैर गायब हो गया था। तब उसके गायब होने का सनहा थाने में दर्ज कराया गया था। कुछ दिनों बाद वह लौट आया था। कुछ द‍िनों के बाद उसने मौत का रास्‍ता चुना। शव मिलने के बाद पेड़ से उतारकर पोस्‍टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्‍पताल ले जाया गया। साथ ही परिजनों को सूचना दी गई। पोस्‍टमार्टम के बाद शव को गांव भेजा जाएगा। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस