Move to Jagran APP

Kovali, Jamshedpur Firing: हल्दीपोखर में ठेकेदार अब्दुल कयूम घर में घुसकर अपराधियों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे

Kovali Jamshedpur Firing पूर्वी सिंहभूम के कोवाली थाना इलाके से बडी खबर है। यहां हल्दीपोखर में चार बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने ठेकेदार अब्दुल कयूम के ऊपर फायरिंग कर दी। पत्नी रुखसार परवीन एवं समीरा खातून के बीच बचाव के कारण अब्दुल कयूम बाल-बाल बच गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 08:47 AM (IST)
Kovali, Jamshedpur Firing: हल्दीपोखर में ठेकेदार अब्दुल कयूम घर में घुसकर अपराधियों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे
फायरिग की वारदात के बाद ठेकेदार के घर के सदस्य।

पोटका, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम के कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर मुस्लिम बस्ती में उधारी का पैसा मांगने पर चार बाइक पर सवार होकर आए लोगों ने ठेकेदार अब्दुल कयूम के ऊपर फायरिंग कर दी। पत्नी रुखसार परवीन एवं समीरा खातून के बीच बचाव के कारण अब्दुल कयूम बाल-बाल बच गए। वही अपराधियों ने रुखसार परवीन, समीरा खातून के साथ मारपीट की। मगर रुखसार परवीन अपराधियों के साथ लड़ाई कर अपने पति को बचाने में कामयाब रही।

prime article banner

अपराधियों ने एक राउंड गोली चलाई। घटनास्थल पर थाना प्रभारी अमित रविदास दल बल के साथ पहुंचकर खोखा एवं गोली को बरामद कर लिया है वहीं अपराधियों की धरपकड़ के लिए चेक नाका लगाकर जांच की जा रही है। घटना के संबंध में रुखसार परवीन ने बताया कि 16 मार्च 2020 को आदित्यपुर के अब्दुल वाहिद के पुत्री की शादी में मैंने अपना गहना बेचकर बीस हजार रुपए दिए थे। उधारी पैसे की मांग हल्दीपोखर में शादी के दौरान करने पर खामियाजा भुगतने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद शाम के सात बजे आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती के रहनेवाले इमरान, अरमान, मुन्ना, खुर्शीद, फिरदोस एवं एक अन्य चार बाइक पर बंदूक से लैस होकर अब्दुल कयूम के घर पहुंचे एवं मारपीट के बाद फायरिंग कर दी। अपराधियों ने रुखसार परवीन एवं समीरा खातून के साथ मारपीट की। रुखसार परवीन ने अपने पति अब्दुल कयूम को एक कमरे में बंद कर दिया जिसके कारण बाल बाल बच गए।

जेल जा चुका है इमरान

अपराधी रुखसार परवीन का रिश्ते में देवर हैं जो आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में रहते हैं। इससे तीन साल पहले भी इमरान एवं खुर्शीद पर गोली चलाने के मामले में आदित्यपुर थाना में मामला दर्ज है । जिसमें इमरान जेल जा चुके हैं l घटना से क्षेत्र एवं रुखसार के परिवार में दहशत का माहौल है। सभी डरे हुए हैं । जाते-जाते अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। पंचायत के मुखिया सैयद जबीउल्लाह ने कहा कि घटना के तुरंत बाद मुझे इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मैंने कोवाली थाने को घटना के संबंध में सूचना दी। क्षेत्र में दहशत का माहौल है। अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.