जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने मानगो आस्था स्पेस टाउन निवासी शशिकांत कुमार से फेसबुक पर दोस्ती की। पीड़िता के बयान पर बिष्टुपुर थाना में आरोपित शशिकांत कुमार के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर जबरन दुष्कर्म कर गर्भवती करने के बाद गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि पिछले वर्ष फेसबुक पर शशिकांत कुमार से दोस्ती हो गयी। उसी दिन से हम दोनों मोबाइल फोन से संपर्क में रहने लगे। फेसबुक के बाद वाट्सएप के माध्यम से घंटों बात करने लगे। दोनों एक दूसरे को पसंद भी करने लगे। एक दिन शशिकांत मिला और कहा कि मुझे तुम पसंद हो। शादी करूंगा तो तुमसे ही करूंगा।

जब मिलते तो शशिकांत कुमार शारीरिक संबंध बनाने की बात करता। इस पर मैं बोली कि अभी नहीं, शादी हो जाएगी तब शारीरिक संबंध बनाएंगे। इसके बाद शशिकांत ने मेरी बातों को नजरअंदाज करते हुए मुझे एक दिन अपने घर ले गया और मेरी इच्छा के विरूद्ध दुष्कर्म किया। इसके बाद मौका देखकर मेरे घर आकर भी दुष्कर्म किया। इसी बीच मैं गर्भवती हो गयी। गर्भवती होने के बाद मैंने उस पर शादी का दबाव बनाया। इस पर उसने कहा कि अभी शादी नहीं करेंगे, तुम चिंता न करो। जब प्यार किया है तो शादी तुमसे ही करेंगे। इसके बाद उसने गर्भ गिराने के लिए दवा खिला दिया।

कुछ दिन बीतने के बाद जब मैंने उसे दोबारा शादी करने की बात कही, तो बोला कि मैं अपनी मां से बात करता हूं। इसके बाद जब मैंने उससे मां के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मां तुम्हारे साथ शादी नहीं करने देगी। इस पर मैं गुस्से में बोली कि मां से पूछकर ही शारीरिक संबंध बनाना था। अब जब मैं उसके मोबाइल पर बातें करना चाहता हूं तो मुझसे गाली गलौज करता है। यही नहीं अब तो मारने पीटने की धमकी देते हुए कहता है कि यदि थाने में मामला दर्ज कराया तो अंजाम बुरा होगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस