जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : शहर में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना बिष्टुपुर थाना अंतर्गत छगनलाल ज्वेलर्स के पास सोमवार की रात घटी। जब आरआईटी निवासी विजय महतो अपने दोस्त के साथ बिष्टुपुर से अपने स्पलेंडर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। वह जैसे ही छगनलाल ज्वेलर्स के पास पहुंचे, रास्ते में एक गाय को बचाने के क्रम में डिवाइडर से टकरा गये। जिससे विजय महतो का घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य घायल को मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं दूसरी घटना रामजनम नगर कदमा निवासी मुन्ना बांड्रा 15 अप्रैल को अपने घर से लापता हो गए थे। परिजन काफी खोजबीन किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह लोगों ने खरकाई नदी के टॉल ब्रिज के पास नदी में मुन्ना बांड्रा का शव बरामद किया।

----

टेंपो के धक्के से घायल महिला की मौत

एमजीएम थाना अंतर्गत गाजाडीह गौड़गौड़ा के पास सोमवार को टेंपो के धक्का से सोमारी हेम्ब्रम नामक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। धक्का मारने के बाद टेंपो लेकर चालक फरार हो गया। वहीं गंभीर अवस्था में सोमारी हेम्ब्रम को इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत टीएमएच में हो गयी। इस संबंध में मृतका के पुत्र मोहन हेम्ब्रम के बयान पर टेंपो चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि टेंपो चालक की पहचान हो गयी है। वह उलीडीह का रहने वाला है। पकड़ने के लिए छापेमारी की गयी, लेकिन वह फरार हो गया।

----

पुलिस ने टीएमएच से माफ कराया बिल

सोमारी हेम्ब्रम का टीएमएच में मौत होने के बाद परिजन शव को पैसे के अभाव में घर नहीं ला पा रहे थे। इस संबंध में परिजनों ने एमजीएम थाना प्रभारी को बताया। थाना प्रभारी ने इस संबंध में वरीय पुलिस पदाधिकारियों से संपर्क कर टीएमएच से बिल माफ कराने का अनुरोध किया। इसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से बिल माफ कराया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran