Move to Jagran APP

Live in relationship : प्रेमिका के बुलावे पर उत्तर प्रदेश से जमशेदपुर पहुंचा प्रेमी, पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा

वह प्रेमिका के बुलावे पर मिलने उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से जमशेदपुर पहुंचा। लेकिन यहां आने पर जो हुआ उसकी उसने शायद कल्पना भी नहीं की होगी।

By Edited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 01:42 PM (IST)
Live in relationship : प्रेमिका के बुलावे पर उत्तर प्रदेश से जमशेदपुर पहुंचा प्रेमी, पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा
Live in relationship : प्रेमिका के बुलावे पर उत्तर प्रदेश से जमशेदपुर पहुंचा प्रेमी, पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से प्रेमिका से मिलने जमशेदपुर पहुंचे निलेश पांडेय को उसी की प्रेमिका के भाइयों ने घर के अंदर बांधकर दमतक पीटा। पीट-पीटकर जब उनका जी भर गया तो उन्होंने खुद पुलिस को फोन कर दिया और कहा कि घर में चोर घुस गया था, उसे पकड़कर हमने पीट दिया है। पुलिस तत्काल युवती (प्रेमिका) के घर पहुंची और घायल हालत में ही युवक को कब्जे में लेकर थाने लेकर गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया।

loksabha election banner

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने अलग ही कहानी बयां की। दावा किया कि वह उक्त युवती से पिछले 11 महीने तक उत्तरप्रदेश के लखनऊ में लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हाल ही में युवती वहां से लौटी है। लौटने के बाद उसने फोन पर आने को कहा तो वह उत्तरप्रदेश से जमशेदपुर आ गया। यहां आने पर उसने प्रेमिका को फोन किया तो उसके भाई ने फोन उठाया और घर बुलवा लिया। घर जाने पर उसे बांध कर पीटा गया।

 फोन पर बातचीत के बाद हुई थी दोस्ती

युवक ने पुलिस को बताया कि 2014 में करीम सिटी कॉलेज में पढ़ने वाली युवती के साथ उसके एक दोस्त ने फोन पर दोस्ती कराई थी। दोनों ने फोन पर बात शुरू की। बात आगे बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवक शहर आया और दोनों जुबिली पार्क में मिले। इसके बाद वह अक्सर शहर आना जाना करता रहा। 14 जून 2018 को युवती घर से भाग कर उसके पास चली आई। दोनों लखनऊ में लीव इन रिलेशन में रहने लगे। दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो 11 महीने साथ रहने के बाद युवती 5 मई 2019 को शहर वापस आ गई। मंगलवार को वह युवती से मिलने शहर पहुंचा था।

युवती ने शादी का झांसा दे यौन शोषण का मामला कराया दर्ज

युवक को बांध कर पीटने के बाद टेल्को थाने में शुक्रवार को युवती (प्रेमिका) ने युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है। जबकि इससे पहले (मारपीट से पहले गुरुवार को) युवक भी शहर पहुंचने पर सीधे टेल्को थाने गया था। उसने थाने में पुलिस को बताया था कि युवती के साथ उसका लीव इन रिलेशन था। पुलिस ने जब उसे लीव इन रिलेशन का सबूत लाने को कहा तो वह थाने से चला गया। बाहर जाने का बाद उसने युवती से संपर्क किया। युवती के भाई ने फोन उठाया और उसे घर बुलाया जहां सभी ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस युवक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

नहीं पेश कर सका सबूत

गुरुवार को युवक थाने पर आकर शादी कराने की बात कह रहा था, लेकिन लीव इन के सबूत मांगने पर वह चला गया। देर रात युवक के साथ युवती के परिजनों ने मारपीट की। युवक के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है।

-अखिलेश मंडल थाना प्रभारी, टेल्को

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.