Move to Jagran APP

Janta Curfew: काेरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी के सुझाव का चौतरफा स्‍वागत और समर्थन

JantaCurfew. कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिए गए जनता कर्फ्यू के सुझाव का झारखंड के कोल्‍हान में चौतरफा स्‍वागत और समर्थन हो रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:00 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 04:38 PM (IST)
Janta Curfew: काेरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी के सुझाव का चौतरफा स्‍वागत और समर्थन
Janta Curfew: काेरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी के सुझाव का चौतरफा स्‍वागत और समर्थन

जमशेदपुर, जेएनएन। Coronavirus welcome and support to PM Modi suggestion For JantaCurfew to protect Karonavirus कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से दिए गए जनता कर्फ्यू के सुझाव  का झारखंड के कोल्‍हान में चौतरफा स्‍वागत और समर्थन हो रहा है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर स्‍वागत और समर्थन वाले संदेशों की भरमार है। राजनेताओं ने भी इसका स्‍वागत और समर्थन किया है। स्‍वागत करनेवालों में जमशेदपुर से आनेवाले आदिवासीआदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री और खूंटी के सांसद  अर्जुन मुंडा, पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास और पूर्वी मंत्री व निर्दलीय विधायक सरयू राय शामिल हैं। अर्जुन मुंडा ने ट्वीट किया है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नवरात्रि पर देशवासियों से नौ आग्रह। आइये हम भारतवासी 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू को सफल बनाकर राष्ट्रहित में अपना योगदान दें।

जेपी आंदोलन में आजमाया नुस्‍खा: सरयू राय

निर्दलीय विधायक सरयू राय ने लिखा कि 22मार्च को कोरोना से संघर्ष में जनता कर्फ़्यू के आह्वान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्‍यवाद। राय ने आगे लिखा कि 1974 के  जेपी आंदोल में प्रतिरोध का यह आजमाया नुस्‍खा है।  22 मार्चको विश्व जल दिवस है।  सेवा कार्यों के प्रतिनिधि व्यक्तियों,समूहों व संगठनों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापन के साथ ही जल संरक्षण संकल्प भी करें। 

सेवाकर्मियों का करें धन्‍यवाद: रघुवर दास

पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने देश को दिशा दिखाने के लिए प्रधानमंत्री को धन्‍यवाद देते हुए ट्वीट किया- आइए हम रविवार को जनता कर्फ्यू में सहयोग दें। रविवार 7 से 9 बजे तक घर से न निकलें। सेवाकर्मियों को धन्यवाद करें। अस्पतालों में सामान्य चेकअप को टाल दें। जमाबंदी न करें।  देश में आवश्यक चीजों की कमी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.