Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown : सभी बाधाएं पार कर कर्मयोगी पहुंचा रहे अखबार Jamshedpur News

प्रिटिंग मशीन के साथ साथ अखबारों को भी पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा अखबार के वितरण सेंटर पर भी वितरक बंधुओं को सैनिटाइज कर अखबार भेजा जा रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 09:51 AM (IST)
Coronavirus Lockdown :  सभी बाधाएं पार कर कर्मयोगी  पहुंचा रहे अखबार  Jamshedpur News
Coronavirus Lockdown : सभी बाधाएं पार कर कर्मयोगी पहुंचा रहे अखबार Jamshedpur News

जमशेदपुर,जासं। Coronavirus Lockdown  लॉकडाउन के बीच हमारे अखबार वितरक (कर्मयोगी) कोरोना फाइटर की भूमिका में दिख रहे हैं। यह देश दुनिया की खबरों से अपने पाठकों को अपडेट करा रहे हैं। खासकर पाठकों का लगाव कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े हुए समाचार से हो गया है।

loksabha election banner

प्रतिदिन पाठक अखबार के माध्यम से यह जानना चाह रहे हैं कि कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए कोई दवा बनी या नहीं। लॉकडाउन खुलेगा या नहीं। इन सारी बातों की जानकारी लेने के लिए हमारे पाठक तड़के उठकर अखबार का इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में प्रत्येक बाधाओं को पार कर हमारे अखबार वितरक विनय डे, कन्हैया, राम कुमार व बापी अखबार के साथ पाठकों के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। ऐसे में पाठकों को भी अखबार वितरकों का ख्याल रखना चाहिए और उनके मासिक शुल्क का अग्रिम भुगतान करना चाहिए। वे अपने परिवार की सुविधा के साथ ही अखबार के सेंटर पर रुपये जमाकर प्रतिदिन अखबार उठा सकें। कर्मयोगी सुबह अखबार तो पाठक के घर में डाल रहा है लेकिन मासिक शुल्क लेने के लिए दोबारा उनके घर नहीं जा पा रहा है। ऐसे में पाठक अखबार वितरकों के पेटीएम नंबर, गूगल पे नंबर या उसके खाते में आरटीजीएस द्वारा भुगतान कर सकते हैं। जो वितरकों के लिए सुविधाजनक होगा।

अखबार पूरी तरह सैनिटाइज

आपका अखबार की प्रिटिंग मशीन में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को मास्क, दस्ताना पहनाकर व डेली चेकअप कर अखबार को छूने की इजाजत दी जाती है। अखबार की प्रिटिंग मशीन पूरी तरह आटोमेटिक है। मानको का पूरा ध्यान रखा जाता है। इसलिए अखबार पूरी तरह से सुरक्षित है। प्रिटिंग मशीन के साथ साथ अखबारों को भी पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा अखबार के वितरण सेंटर पर भी वितरक बंधुओं को सैनिटाइज कर अखबार भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.