Move to Jagran APP

Coronavirus निजामुद़दीन के तबलीगी जमात में शामिल होनेवाले चार लोग पहुंचे थे मुसाबनी Jamshedpur News

इन सभी को राखा माइंस क्षेत्र के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में बने क्‍वारंटाइन केंद्र में रखा गया है।गोधरा से आए 15 मौलवी को भी मस्जिद से निकाल क्‍वारंटाइन के लिए भेजा गया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 07:17 PM (IST)
Coronavirus निजामुद़दीन के तबलीगी जमात में शामिल होनेवाले चार लोग पहुंचे थे मुसाबनी Jamshedpur News
Coronavirus निजामुद़दीन के तबलीगी जमात में शामिल होनेवाले चार लोग पहुंचे थे मुसाबनी Jamshedpur News

मुसाबनी/जमशेदपुर (जेएनएन)। दिल्‍ली क्षेत्र के निजामुद़दीन के तबलीगी जमात में शामिल होनेवाले लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद उन सभी इलाकों में सनसनी फैल गई है जहां से लोग इस तबलीगी जमाज में शामिल होने पहुंचे थे। इस तबलीगी जमात में झारखंड से भी कई लोग शामिल हुए थे। अब उनकी खोजबीन तेजी से की जा रही है। 

loksabha election banner

निजामुद़दीन में शामिल होने के बाद मुसाबनी आए थे चार लोग क्‍वारंटाइन में

मिली जानकारी के अनुसार निजामुद्दीन के तबलीग जमात में शामिल होने के बाद चार लोग पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल अंतर्गत मुसाबनी पहुंचे थे। हालांकि उनके बारे में विस्‍तृत जानकारी प्रापत करने और लिपिबद़ध्‍ा करने के बाद उन्‍हें जिला प्रशासन की ओर से 14 दिन के लिए क्वॉरंटाइन में भेज दिया गया।

इन सभी को राखा माइंस क्षेत्र के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में बने क्‍वारंटाइन केंद्र में रखा गया है। इनमें 37 वर्षीय एक व्‍यक्ति दो मार्च को दिल्‍ली से लौटकर मझगांव, चाईबासा होते हुए 28 मार्च को बदिया बनगोड़ा टोला पहुंचा था। वहीं 52 वर्षीय एक व्‍यक्ति कटक से चार मार्च को जमशेदपुर के मानगो स्थित आजाद बस्‍ती में जबकि पांच मार्च को मझगांव में था। 

गोधरा से आए 15 मौलवी को मस्जिद से निकालकर भेजा गया क्‍वारंटाइन

इसके अलावा गुजरात के गोधरा से धर्म प्रचार करने आये 15 मौलवी को बादिया मस्जिद से निकालकर जांच व क्वॉरेंटाइन के लिए भेजा जा चुका है।

घाटशिला के 20 पंचायत भवन में बनाया गया आइसोलेशन सेंटर 

घाटशिला प्रखंड के 20 पंचायत भवन में आईसोलोशन सेंटर बनाया गया है। इसमें  कुल 130 बेड बनाए गए है। प्रत्येक पंचायत भवन में 5-5 बेड निर्धारित दूरी पर रखे गए हैं। प्रखंड कार्यालय परिसर में 30 बेड बनाए गए हैं। इसके अलावे आपात स्थिति के लिए कई स्कूल को चिन्हित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.