आदित्यपुर/जमशेदपुर (जेएनएन)। कोल्‍हान प्रमंडल के सरायकेला जिला अंतर्गत आदित्यपुर स्थित जमशेदपुर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) में कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बरतते हुए कदम उठाए गए हैं।

एक सप्ताह बढ़ाई गई होली की छुट्टी

शैक्षिक कैलेंडर का अनुपालन करते हुए संस्थान ने 16 मार्च तक होली के अवकाश की घोषणा की थी। अब इस छुट्टी को एक सप्ताह तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा मिड सेमेस्टर की परीक्षाओं को स्थगित करने की नोटिस जारी की गई।

सालाना इवेंट ओजस को भी किया स्थगित

संस्थान में हर साल तकनीकी इवेंट ओजस का आयोजन किया जाता है। संस्थान ने ओजस तकनीकी कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्णय लिया है। आगामी 24 एवं 25 मार्च को होने वाले ओजस तकनीकी कार्यक्रम को संस्थान ने रद करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही 16 मार्च से होने वाली मिड परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया है। संस्थान से मिली जानकारी के अनुसार, स्थिति की समीक्षा के बाद ही संस्थान कार्यक्रम को लेकर कुछ निर्णय लेगा।

छात्रों व अभिभावकों के लिए जारी की एडवाइजरी 

संस्थान ने छात्र-छात्राओं व अभिभावकों को के लिए एडवायजरी जारी कर बताया है कि परीक्षा के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। यदि वे बीमार हैं तो घर पर रहकर चिकित्सा कराएं। स्वस्थ होने के बाद उनकी परीक्षा के लिए ली जाएगी। 

निर्धारित समय पर होंगे गेस्ट टीचर के लिए इंटरव्यू

वहीं दूसरी ओर, गेस्ट टीचर को लेकर 3, 4, 5, 6 एवं 14, 15, 16, 17 अप्रैल को होने वाला साक्षात्कार अपने पूर्व निर्धारित तिथि और समय पर होगा। संस्थान कोरोना वायरस से बचाव के लिए बेहतर तरीके से साफ-सफाई में जुटा है। 

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस