Move to Jagran APP

चेन्नईयन के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखेंगे : कोच इरियांडो Jamshedpur News

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमशेदपुर एफसी के कोच इरियांडो ने कहा हम अपने खिलाडिय़ों और उनके द्वारा किए गए काम पर भरोसा करना जारी रखेंगे।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 03:42 PM (IST)
चेन्नईयन के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखेंगे : कोच इरियांडो Jamshedpur News
चेन्नईयन के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखेंगे : कोच इरियांडो Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए जंग कर रही जमशेदपुर एफसी का कोच इरियांडो का हौसला बुलंद है। हालांकि दो दिसंबर को नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी की टीम ने मेजबान टीम के जबड़े से जीत छीन ली थी। 

loksabha election banner

रविवार को मैच से पूर्व पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमशेदपुर एफसी के कोच इरियांडो ने कहा, हम अपने खिलाडिय़ों और उनके द्वारा किए गए काम पर भरोसा करना जारी रखेंगे। इस समय जो स्थिति है उससे मैं खुश हूं। हमने चार विदेशी खिलाडिय़ों में से दो गंवा दिए हैं लेकिन टीम अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। हम जीत का सिलसिला जारी रखेंगे। मुझे उम्मीद है कि जब तक पिटी व कास्टेल जबतक चोट से उबर नहीं जाते तब हम ऐसे ही प्रदर्शन करना जारी रखेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य जीत हासिल करना है। हमारी पहली कोशिश यही होगी कि हर हाल में जीत का क्रम बरकरार रखना चाहेंगे। उन्होंने बताया कि कास्टेल व पिटी चेन्नईयन एफसी के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। जाहिर है इसके बाद फॉरवर्ड सीके विनीत व फारुख चौधरी पर दोहरी जिम्मेवारी होगी।  उन्होंने कहा कि मिडफील्डर पिटी अभी तक अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर सके हैं। उन्होंने माना कि कास्टेल की टीम में नहीं रहने के कारण इसका असर योजना पर पड़ता है।  हालांकि इस स्थिति से निपटने के लिए भी हमारे पास खिलाड़ी हैं। अभ्यास के क्रम में हमने खिलाडिय़ों को परखा है। इस तरह की परिस्थिति के बावजूद भी हम अंक हासिल करने की कोशिश करेंगे। 

टीम के डिफेंडर रोबिन गुरुंग ने कहा कि स्पेनिश कोच के आने के बाद से अब हम गेंद के मूवमेंट पर ज्यादा ध्यान देते हैं। इरियांडो की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले के कोच बॉल पोजेशन (गेंद पर कब्जा) पर जोर देते थे। 

टफ टीम है जमशेदपुर एफसी : चेन्नईयन एफसी कोच 

कॉयले ने कहा, हमारा पहला लक्ष्य मैच जीतना और फिर चीजों को सिस्टम के अनुसार ठीक करना है। यहां पर अच्छे प्रतिद्वंद्वी है। लेकिन हमारे पास भी ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके पास टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने की क्षमता है। हम जमशेदपुर का बहुत सम्मान करते हैं क्योंकि वे एक अच्छी टीम है। लेकिन हम भी यहां डर के साथ नहीं आए हैं। अगर हम इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं तो हम जीत सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.