जमशेदपुर, जासं। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की बहू पूर्णिमा दास की तबीयत अचानक बिगड़ गई। पूर्णिमा को टीमएमएच में दाखिल कराया गया। हालांकि, वह खतरे से बाहर हैं। सीसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें रखा गया। स्थिति सामान्य होने के बाद उन्हें अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है और वह घर वापस लौट आई हैं। डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। 

पूर्णिमा जमशेदपुर के एग्रीको स्थित आवास पर पति ललित दास और सास रूक्मिनी दास के साथ रहती हैं। ललित ने बताया कि शुक्रवार कर रात उनकी पत्नी पूर्णिमा दास की तबीयत अचानक खराब हो गई। वह काफी कमजोरी महसूस कर रही थी। ऐसे में कोई जोखिम लिए बगैर उन्हें तत्काल टीएमएच ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें सीसीयू में भर्ती कर लिया। शनिवार को स्थिति सामान्य होने के बाद चिकित्सकों ने उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी। ललित दास ने बताया कि वह अपनी पत्नी को अस्पताल से घर ले आए हैं। पूर्णिमा दास का इलाज अस्पताल के सीसीयू के बेड नंबर 16 में चल रहा था।

सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे अस्पताल

जन्मदिन पर पति ललित का मुह मीठा कराते पूर्णिमा दास। फाइल फोटो

पूर्णिमा की तबियत बिगड़ने और अस्पताल में दाखिल कराए जाने की सूचना मिलते ही शुभचिंतक व रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे और हालचाल लिया। मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित दास की शादी इसी साल मार्च महीने में छत्तीसगढ़ के रायपुर की पूर्णिमा से हुई थी। ललित और पूर्णिमा की शादी के बाद जमशेदपुर, रांची और दिल्‍ली में प्रीतिभोज दिया गया था। दिल्ली में आयोजित प्रीतिभोज में खुद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी समय कई राज्यों के मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री शामिल हुए थे और वर-वधु को सुखद दाम्पत्य जीवन का आशीष दिया था। 

दिल्ली में आयोजित प्रीतिभोज में पहुंचे प्रधानमंत्री ललित व पूर्णिमा के साथ।फाइल फोटो

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rakesh Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप