Move to Jagran APP

Snatching increased in jamshedpur : सोना समझ सिटी गोल्ड का झुमका कान से खींचा, महिला का कान कटा

snatching increased in jamshedpur मानगो के छोटे पुल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार को महिला से छिनतई की। महिला अपने बेटे को खाना देने मानगो बस स्टैंड जा रही थी। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

By Sanam SinghEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 04:59 PM (IST)
Snatching increased in jamshedpur : सोना समझ सिटी गोल्ड का झुमका कान से खींचा, महिला का कान कटा
Snatching increased in jamshedpur : अस्पताल में इलाज कराती महिला।

जमशेदपुर,जासं : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र मानगो छोटे पुल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार को महिला के कान से झपट्टा मारकर झुमका लेकर भाग निकले जिससे महिला के कान कट गए। घटना की सूचना अपने बेटे को दी। स्वजन मौक़े पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। घटना में महिला का कान कट गया था। जिसपर इलाज के दौरान टांके भी लगाए गए।

loksabha election banner

सुवर्णरेखा नदी की तरफ भागे बदमाश

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश नदी किनारे खटाल की तरफ से होते हुए फरार हो गए।। महिला उषा रानी मानगो टीचर्स कॉलोनी की रहने वाली है। उनके बेटे प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मां खाना देने के लिए बस स्टैंड के नजदीक उसकी मोबाइल दुकान पर आई थी। खाना देने के बाद वह वापस छोटे पुल से घर की तरफ लौट रही थी। अभी वह पुल पर पहुंची ही थी कि सामने से आए बाइक में पीछे बैठे बदमाश ने मां के काम से सोना समझकर सिटी गोल्ड का झुमका छीन लिया। जिससे मां का कान कट गया और खून बहने लगा। घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना दी। जिसके बाद पिता के साथ उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां उनका इलाज किया गया।

इसकी शिकायत पुलिस से नही की गई है। गौरतलब है। बता दें इलाके में इन दिनों छिनतई की घटना बढ़ गई। आए दिन लोग छिनतई का शिकार हो रहे हैं। जमशेदपुर पुलिस भी छिनतई को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है। बदमाशों से जमशेदपुर के लोग डरे हुए, कि कब कहां छिनतई हो जाए। सबसे ज्यादा छिनतई जमशेदपुर में सुनसान जगहों की बजाय भीड़ भाड़ वाले में इलाके में हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.