Move to Jagran APP

जमशेदपुर के जुगसलाई में कपड़े की गोदाम में हुई थी चाेरी, गोदाम के पूर्व कर्मचारी समेत सात गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई गौरीशंकर रोड स्थित अंसारी क्लॉथ स्टोर की गोदाम में हुई चोरी मामले में पुलिस ने गोदाम के पूर्व कर्मचारी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है इनमें गोदाम के भवन के मालिक कृष्ण साहू चोरी का कपड़ा खरीदने वाले दो दुकानदार शामिल है।

By Jitendra SinghEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 05:27 PM (IST)
जमशेदपुर के जुगसलाई में कपड़े की गोदाम में हुई थी चाेरी, गोदाम के पूर्व कर्मचारी समेत सात गिरफ्तार
गिरफ्तार चोरों के साथ जुगसलाई की पुलिस प्रेस वार्ता के दौरान।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई गौरीशंकर रोड स्थित अंसारी क्लॉथ स्टोर की गोदाम में हुई चोरी मामले में पुलिस ने गोदाम के पूर्व कर्मचारी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है इनमें गोदाम के भवन के मालिक कृष्ण साहू, चोरी का कपड़ा खरीदने वाले दो दुकानदार शामिल है। निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से कपड़ों की बरामदगी की गई है। जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया जुगसलाई मिल्लतनगर निवासी अफरोज आलम अंसारी की गोदाम से विगत कई दिनों से कपड़ों की चोरी हो रही थी जिसकी जानकारी सीसीटीवी कैमरा देखने पर मिली। घटना को उस अवधि में अंजाम दिया गया जब लॉकडाउन में कपड़े की दुकान बंद थी। जुगसलाई थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। मामले में दुकान के पूर्व कर्मचारी दीपक साहू, जितेंद्र लोहार, अक्षय कुमार और सूरज सिंह को आरोपित किया गया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया। पूछताछ की गई। बताया चोरी के माल की बिक्री गालूडीह स्टेशन रोड निवासी नीरज कुमार सिंह और धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र नरसिंहगढ़ वासुदेव मंडल को की है। दोनों की कपड़े की दुकान है जिनकी दुकानों से चोरी के कपड़ों की बरामदगी की गई। बरामद माल की कीमत ढाई लाख के करीब है। गोदाम से 24-25 लाख मूल्य के कपड़ाें की चोरी होने का अनुमान है।

loksabha election banner

दीपक साहू ने बना रखी थी डुप्लीकेट चाभी, गोदाम के कृष्णा साहू को मिलाकर करता था चोरी

अफरोज आलम अंसारी की दुकान में जुगसलाई निवासी दीपक साहू काम करता था। कुछ माह पहले उसे काम से हटा दिया गया था। दीपक साहू ने गोदाम की डुप्लीकेट चाभी बनवा रखी थी। वह गोदाम के भवन मालिक कृष्णा साहू को अपने साथ मिला लिया था। लगातार गोदाम से कपड़ों की चोरी कर रहे थे और इसकी बिक्री हाट बाजार के दुकानदारों कर देते थे। धालभूमगढ़ और गालूडीह के दो दुकानदारों को भी कपड़े की बिक्री की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.