जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। चैंबर चुनाव में सुबह दिखी सुस्ती के बाद देर शाम मतगणना के साथ चैंबर सदस्यों ने नया जोश दिखा। दूसरे तल में मतगणना हुई जहां दोनो खेमों से पांच-पांच उम्मीदवार उपस्थित थे। लेकिन जैसे-जैसे मतगणना अंतिम दौर में पहुंचता गया, सुरेश सोंथालिया व अशोक भालोटिया की टीम के सदस्यों में जश्न का दौर तेज होता गया।

चुनाव निर्वाचन समिति की आधिकारिक घोषणा से पहले ही सुरेश सोंथालिया की टीम के सदस्य एक-दूसरे को बधाई देना शुरू कर दिया था। वहीं, इस दौरान बाहर आतिशबाजी हुई तो अंदर सभी उम्मीदवार एक-दूसरे को माला पहनाकर जीत की बधाई दे रहे थे। रात लगभग दस बजे निर्वाचन पदाधिकारी संतोष खेतान, पीएस सेन, एनके जैन, अशोक बियानी, रमाकांत गुप्ता व स्क्रूटनाइजर जगदीश खंडेलवाल व राजेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से विजयी उम्मीदवारों की पदवार जीत की घोषणा की। वहीं, इस मौके पर जिला प्रशासन की ओर से सीनियर ऑडिटर पीआर मणि बतौर मजिस्ट्रेड तैनात रहे। 

आधिकारिक घोषणा से पहले ही मना जीत का जश्न

निर्वाचन पदाधिकारियों की टीम ने रात दस बजे जीत की आधिकारिक घोषणा की। लेकिन सुरेश सोंथालिया की टीम ने शाम आठ बजे से जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया था। क्योंकि बैलेट पेपर की गिनती के बाद टीम विजन और टीम भालोटिया के बीच जीत का अंतर 70 व 30 प्रतिशत के अनुपात में था। इसके कारण सदस्य जीत का जश्न मनाने लगे।

यह मेरी नहीं पूरी टीम की जीत है। मैं पूरी कार्यकारिणी को इस जीत के लिए बधाई देना चाहता हूं। लेकिन चुनाव के बाद हम सभी एक हैं और व्यापारियों के हितों के संबंध में काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अशोक भालोटिया, अध्यक्ष

यह चैंबर चुनाव में एतिहासिक जीत है। यह जीत पूरी टीम के समर्पण और उसके द्वारा पिछले दो वर्षो में किए गए काम और मेहनत को दिखाता है। सदस्यों ने बता दिया कि वे वर्तमान कार्यकारिणी के काम से खुश है।

सुरेश सोंथालिया, निवर्तमान अध्यक्ष

ये रहे निर्विरोध 

अध्यक्ष : अशोक भालोटिया

कोषाध्यक्ष : दिलीप गोलछा

सहायक सचिव पब्लिक रिलेशन एंड वेलफेयर: अनिल मोदी, 

सहायक सचिव टैक्स एंड फायनांस राजीव अग्रवाल

सहायक सचिव ट्रेड एंड कॉमर्स सत्यनारायण अग्रवाल

Posted By: Vikas Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप