Move to Jagran APP

Chaibasa News : अंग्रेजी शराब दुकान से पिस्तौल की नोक पर शराब लूट ले गए अपराधी

Chaibasa Crime News बाइक खड़ी करके 6 लोग दुकान पर आए और एक क्वार्टर की मांग की। इसी दौरान दो लोगों ने दोनों सेल्स मैन के कनपटी में पिस्तौल सटा दिया और अंदर घुस कर कैश बाक्स खुलवाकर उसमें रखे 45 हजार रुपए व शराब लूट भागे।

By Sanam SinghEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 08:27 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 08:27 PM (IST)
Chaibasa News : अंग्रेजी शराब दुकान से पिस्तौल की नोक पर शराब लूट ले गए अपराधी
Chaibasa Crime News : मामले की जांच करती पुलिस।

जैंतगढ़(चाईबासा): जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत सियाल जोड़ा पंचायत के देवगांव गांव में स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान से 6 अज्ञात लुटेरों ने पिस्तौल की नोक पर कैश बाक्स से नगद 45 हजार रुपये और 2 फुल तथा 8 हाफ शराब की बोतल लूट कर फरार हो गए।

loksabha election banner

घटना रविवार रात 8.45 बजे की है। दुकान के सेल्समैन से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को रात 8.45 बजे दो बाइक पर सवार हो कर 6 अज्ञात लोग जैंतगढ की और से आए। बाइक खड़ी करके 6 लोग दुकान पर आए और एक निब की मांग की। इसी दौरान दो लोगों ने दोनों सेल्स मैन के कनपटी में पिस्तौल सटा दिया और अंदर घुस कर कैश बाक्स खुलवाकर उसमें रखे 45 हजार नगद सहित 8 हाफ और 2 फूल शराब की बोतल लूट कर नोवामुंडी की और फरार हो गये ।

डीएसपी व थाना प्रभारी ने घटनास्थल जाकर की जांच

घटना के तुरंत बाद 8.52 मिनट पर सेल्समेन जितेंद्र कुमार सिंह और सुरेंद्र सिंह ने जगन्नाथपुर थाना और कंपनी के कोर्डिनेटर सोमरंजन पोलाई को घटना की जानकारी दी। दूसरे दिन यानि सोमवार की सुबह 10.30 जगन्नाथपुर थाना प्रभारी यशराज सिंह और डीएसपी इकुड़ डुंगडुंग दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा निरीक्षण के बाद दोनों सेल्समैन से घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद दुकान का भंडार पंजी और बिक्री पंजी को भी देखा गया। आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला गया। इस दौरान थाना प्रभारी यशराज सिंह ने कहा कि घटना की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्त में होंगे।

रांची से ए टू जेड कंपनी के अधिकारी पहुंचे जगन्नाथपुर, दोनों सेल्समैन पर शक, निलंबित

झारखंड के सभी जिलों के अंग्रेजी सरकारी शराब दुकान में ए टू जेड कंपनी द्वारा सेल्स मैन की नियुक्ति की गई है। घटना की सूचना पा कर कंपनी के रांची जिला प्रभारी बंसल पांडे उनकी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे तथा जांच की। जांच के बाद उन्होंने कहा की दोनों सेल्स मैन को काम करने का तरीका नहीं आता है। इसके अलावे लूट गए रकम से रजिस्टर में क्लोज किए गए रकम से मेल नहीं खाता है। रजिस्टर में क्लोजिंग 31 हजार है और लूट 45 हजार का बताया जा रहा है। और भी कई जानकारी घटना को सुनियोजित तरीके से दिए जाने की ओर संकेत देता है। शक की सुई दोनों सेल्समैन की ओर इंगित कर रही है। तत्काल प्रभाव से दोनो सेल्स मैन को बांड लिखवाकर निलंबित कर दिया गया है।  ए टू जेड कंपनी का कहना है कि हमारे कंपनी को बदनाम किया जा रहा। इसमें पुराने लाइसेंस धारी का भी हाथ हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.