Move to Jagran APP

NH 18 : बहरागोड़ा में खड़े टेलर में कार ने मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के पांच की मौत Jamshedpur News

कार में परिवार के 6 लोग सवार थे। परीवार के अन्य तीन घायलों को बहरागोड़ा सीएचसी लाया गया है। इसमें एक महिला व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 07:46 PM (IST)
NH 18 : बहरागोड़ा में खड़े टेलर में कार ने मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के पांच की मौत Jamshedpur News
NH 18 : बहरागोड़ा में खड़े टेलर में कार ने मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के पांच की मौत Jamshedpur News

बहरागोड़ा ( संवाद सहयोगी)। घाटशिला अनुमंडल के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत माटिहाना गांव के समीप एनएच 18 पर एक टेलर के पीछे आ रही अर्टिगा कार टकराने से एक ही परिवार के चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

कार में परिवार के 6 लोग सवार थे। परीवार के अन्य तीन घायलों को बहरागोड़ा सीएचसी लाया गया है। इसमें  एक महिला व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तीनों का सीएचसी बहरागोड़ा में ही प्राथमिक उपचार किया जा रहा था। गंभीर स्थिति में इलाज के लिए जमशेदपुर जाने के क्रम में महिला शशी मौर्या व एक बच्चे की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिहार के फतेहपुर से बंगाल के हल्दिया परिवार के साथ जा रहे थे। पुलिस मामले की जानकारी के लिए परिवार वालों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। घटना के संबंध में घायल एक बच्चा जानकारी दिया है।

 अनियंत्रित बाइक सवार का गिरने से हुई मौत 
ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली रांगामाटी सङक पर मिलनचौक के पास खेङवन जंगल तीखा मोङ पर शुक्रवार को दोपहर करीब 11 बजे अनियंत्रित बाइक सवार हरतालडीह गांव निवासी सुरेश चन्द्र महतो 29 बर्ष कि बाइक से गीरने से मौके पर ही मौत हो गई ।
मिली जानकारी के अनुसार वह अपना गांव हरतालडीह से अपना ससुराल सिल्ली के बाङेडीह जा रहा था जहां खेङवन के पास अनियंत्रित होकर तीखा मोङ का रैङ्क्षलग पर ठोकर मार कर गीर गया ,जिससे मौके पर ही मौत हो गई । बताया जा रहा है कि वह परिवार के साथ आदित्यपुर बोनडीह में रहकर एक फैक्ट्री में मैकेनिकल का  कार्य करता था एवं शुक्रवार सुवह को ही अपनी मां को लेकर गांव आया था ।
घटना कि खबर मिलते ही मुखिया पंचानन पातर घटनास्थल पर पहुंचे एवं तीखी मोङ के दोनों ओर स्पीड ब्रेकर लगाने का प्रशासन से मांग किया। थाना प्रभारी विनोद कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि घटनास्थल से लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया गया एवं आगे कि कारवाई किया जा रहा है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.