Move to Jagran APP

Jamshedpur News: बकाएदारों व चोरी से बिजली जलाने वालों के खिलाफ चलाया अभियान, 19 पर एफआइआर

जमशेदपुर शहर भर में बकाएदारों व चोरी की बिजली चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान जमशेदपुर में कुल 241 घरों में छापेमारी की गई। जिसमें से 19 लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में एफआइआर दर्ज कराया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 05:00 PM (IST)
Jamshedpur News: बकाएदारों व चोरी से बिजली जलाने वालों के खिलाफ चलाया अभियान, 19 पर एफआइआर
मानगो क्षेत्र में कुल 194 घरों में छापेमारी की गई।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के विद्युत महाप्रबंधक प्रतोष कुमार के आदेश के बाद  शहर भर में बकाएदारों व चोरी की बिजली चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान जमशेदपुर में कुल 241 घरों में छापेमारी की गई। जिसमें से 19 लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में एफआइआर दर्ज कराया गया। जबकि उपरोक्त आरोपितों से 5 लाख 36 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया।

loksabha election banner

इस संबंध में मानगो विद्युत डिवीजन के कार्यपालक अभियंता विशाल कुमार ने बताया कि मानगो क्षेत्र में कुल 194 घरों में छापेमारी की गई। जिसमें से 11 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया। जबकि उनसे 3.32 लाख रुपये की वसूली की गई। वहीं दूसरी ओर जमशेदपुर के विद्युत कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि उनके क्षेत्र में 47 घरों में छापेमारी की गई। जिसमें चोरी का बिजली जलाने के आरोप में 8 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया। आराेपितों से 2.02 लाख रुपये की वसूली की गई। जमशेदपुर के विद्युत महाप्रबंधक प्रतोष कुमार ने बताया कि बकाएदारों के खिलाफ लगातार छापेमारी करने का आदेश सभी कार्यपालक अभियंता को भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.