जमशेदपुर, जेएनएन। आप क्रॉस कंट्री टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। आप यहां पहुंचकर ट्रायल में शामिल हो सकते हैं। झारखंड कापूर्वी सिंहभूम एथलेटिक्स संघ घाटशिला में 27 दिसंबर को जिला क्रॉस कंट्री टीम का चयन करेगा। 

पूर्वी सिंहभूम जिला एथलेटिक संघ के अनुसार पहली बार पूर्वी सिंहभूम जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन एवं मुखिया संघ के अध्यक्ष कन्हाई मुर्मू के संयुक्त प्रयास से जिला स्तरीय क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता के लिए कन्हाई मुर्मू को आयोजन समिति का सचिव और देवव्रत विश्वास को संयुक्त सचिव बनाया गया है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने को इच्छुक धावकों को 7250797972 नंबर को कन्हाई मुर्मू से संपर्क करने को कहा गया है। इस प्रतियोगिता के आधार पर चुनी गई टीम को चाईबासा में राज्य स्तरीय क्रॉस कंट्री रेस में हिस्सा लेने को मौका मिलेगा।

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता चाईबासा में

राज्य स्तरीय क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन 30 दिसंबर को होगा। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले धावकों को जन्म प्रमाण पत्र की मूल प्रतिलिपि के साथ घाटशिला में आने को कहा गया है। विशेष जानकारी के लिए जिला संघ के संयुक्त सचिव रविंद्र कुमार मुर्मू और सहायक सचिव श्याम कुमार शर्मा से संपर्क किया जा सकता है।

आठ वर्गों में होगी प्रतियोगिता

 पुरुष : 10 किमी अंडर 16 बालक : दो किमी, अंडर 18 बालक : छह किमी, अंडर 20  : आठ किमी और अंडर 14  : एक किमी। 

महिला  : 10 किमी, अंडर 16 बालिका  :  दो किमी, अंडर 18- चार किमी, अंडर 20 : छह किमी, अंडर 14  : एक किमी। 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस