Move to Jagran APP

ईंट भट़ठे के मुंशी को सरेआम गोली मारकर दो लाख की लूट Jamshedpur News

हौसलाबुलंद अपराधियों ने सोमवार को अपराह़न सरेआम गोली मारकर युवा मुंशी से दो लाख रुपये लूट लिए।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:03 PM (IST)
ईंट भट़ठे के मुंशी को सरेआम गोली मारकर दो लाख की लूट Jamshedpur News
ईंट भट़ठे के मुंशी को सरेआम गोली मारकर दो लाख की लूट Jamshedpur News

जमशेदपुर (जेएनएन)। हौसलाबुलंद अपराधियों ने सोमवार को सरेआम गोली मारकर युवा कारोबारी से दो लाख सेअधिक रुपये लूट लिए। यह घटना सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत चाडरी रेलवे पुल के समीप अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मोहम्‍मद जमाल उर्फ कलीम नाम का युवा कारोबारी चाडरी पुल के समीप से गुजर रहा था।थाना क्षेत्र के जीवनपुर निवासी जमाल अपनी बाइक पर था। उसी दौरान एक अन्‍य बाइक पर सवार होकर दो बदमाश उसके पास आए। 

अपराधियों ने पहले कलीम को गोली मार दी। गोली जमाल उर्फ कलीम के कंधे पर लगी और वह मौके पर ही अपनी बाइक से गिर गया। उसके ि‍गिरते ही बदमाश उसके पास पहुंचे और उसके कब्‍जे से उसका बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में दो लाख से अधिक रुपये थे।

गोली लगने से घायल मोहमद जमाल उर्फ कलीम को टाटा मुख्‍य अस्‍पताल लाया गया। यहां चिकित्‍सकों ने उसका इलाज शुरू किया। कलीम की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मोहम्‍मद जमाल उर्फ कलीम कांड्रा से कलेक्‍शल किए रुपये लेकर वापस लौट रहा था। गोली उसके कंधे में लगी है। सूचना मिलते ही कांड्रा थाने की पुलिस ने सक्रियता दिखाई। लुटेरों की धरपकड़ की कोशिश की गई लेकिन अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिल सकी है। 

ईंट भट़ठे का मुंशी है मो जमाल

जीवनपुर निवासी मो जमाल थाना क्षेत्र के ही एक ईंट भट़ठे पर मुंशी का काम करता था। मिली जानकारी के अनुसार वह हर सोमवार को बकाया की वसूली करने निकलता था। इस बार भी वह कलेक्‍शन कर वापस लौट रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बात की जानकारी लुटेरों को पहले से ही थी कि वह कब और कहां से गुजरता है। इसकी उन्‍होंने रेकी भी कर रखी थी। वे घात लगाए थे। उन्‍हें लूटकर फरार होने में सफलता भी मिल गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.