Move to Jagran APP

जादूगोड़ा में बदमाशों ने कारोबारी से कहा- राधे-राधे और मार दी गोली

राधे-राधे कहा और पिस्तौल निकाल फायरिंग कर दी। गोली उसके सिर में दाहिनी ओर जख्म करते हुए निकल गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 10:47 AM (IST)
जादूगोड़ा में बदमाशों ने कारोबारी से कहा- राधे-राधे और मार दी गोली
जादूगोड़ा में बदमाशों ने कारोबारी से कहा- राधे-राधे और मार दी गोली

जमशेदपुर/जादूगोड़ा,जेएनएन। पूर्वी सिंहभूम जिले के जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के माटीगोड़ा में दो बदमाश कारोबारी पवन अग्रवाल (40) की दुकान पर पहुंचे। राधे-राधे कहा और पिस्तौल निकाल फायरिंग कर दी। गोली उसके सिर में दाहिनी ओर जख्म करते हुए निकल गई। घायल कारोबारी को जादूगोड़ा स्थित यूरेनियम कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (यूसिल) अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद जमशेदपुर के टाटा मेन अस्पताल (टीएमएच) रेफर कर दिया। उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शी और पवन अग्रवाल की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि शाम सात बजे के आसपास दुकान बंद करने की तैयारी हो रही थी। उनका आवास दुकान से कुछ ही दूरी पर है। इस बीच दो व्यक्ति बाइक से आए। उनका अभिवादन किया तो लगा कि उनका कोई दोस्त है। उसके बाद एक ने पिस्तौल निकाली और सिर की ओर निशाना साधते हुए गोली चला दी। फुर्ती दिखाते हुए कारोबारी झुक गए और गोली सिर के दाहिनी ओर जख्म करते हुए निकल गई। गोली चलाने के बाद दोनों बदमाश बाइक लेकर भाग निकले।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

 फायरिंग की सूचना पर जादूगोड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल की जांच की। इस बीच मुसाबनी डीएसपी पितांबर खेरवाल भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पवन अग्रवाल की दुकान के आसपास में लगाए गए क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरे की फुटेज खंगाला ताकि अपराधियों का कोई सुराग मिल सके। वहीं अस्पताल में कारोबारी से भी पूछताछ की।

पहले भी हो चुका है चाकू से हमला 

 व्यवसायी के परिवार की महिलाओं ने बताया कि कुछ साल पहले भी पवन अग्रवाल पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर रुपये छीनने का प्रयास किया था। उसके बाद सीसीटीवी कैमरा लगाया गया।

घटना से ठीक पहले बगल में आई थी शिक्षा मंत्री

कारोबारी पवन अग्रवाल पर हमले से थोड़ी देर बाद राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव पड़ोस में कारोबारी अनिल अग्रवाल के यहां आईं हुई थी। उनके वहां से जाने के करीब एक घंटे बाद यह घटना हुई। उस बीच व्यापारियों में घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी की लेकर व्यवसाइयों ने थाने में हंगामा भी किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.