Move to Jagran APP

Jamshedpur Crime : जमशेदपुर के जुगसलाई में यातायात सिपाही को बुलेट सवार ने धक्का मारा, पढ‍िए अपराध की छोटी-बड़ी खबरें

Jamshedpur Crime. चेकिंग से बचने को बुलेट सवार ने यातायात सिपाही धीरज कुमार महतो को धक्का मार दिया जिससे सिपाही घायल हो गया। विरोध पर सिपाही से उलझ गया। आरोपित चांडिल के कपाली थाना क्षेत्र बंधुगोड़ा का निवासी है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 04:02 PM (IST)
Jamshedpur Crime : जमशेदपुर के जुगसलाई में यातायात सिपाही को बुलेट सवार ने धक्का मारा, पढ‍िए अपराध की छोटी-बड़ी खबरें
पढ‍िए जमशेदपुर में अपराध की छोटी-बड़ी खबरें।

जमशेदपुर, जासं।   जुगसलाई थाना क्षेत्र मारवाडी पाड़ा के पास चेकिंग से बचने को बुलेट सवार ने यातयात सिपाही धीरज कुमार महतो को धक्का मार दिया जिससे सिपाही घायल हो गया। विरोध पर सिपाही से उलझ गया। बुलेट सवार मो. रेयाजुल हक के खिलाफ धक्का मारने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की प्राथमिकी सिपाही की शिकायत पर जुगसलाई थाना में दर्ज की गई है।

loksabha election banner

आरोपित चांडिल के कपाली थाना क्षेत्र बंधुगोड़ा का निवासी है। सवार ने सिपाही से बाद में माफी मांगी। जुर्माना दिया। घटना 23 जनवरी की है। रेलवे फाटक से मारवाड़ी पाड़ा रोड की ओर बुलेट सवार जा रहा था। सिपाही को खड़े देख भागने की कोशिश की। उसे पकड़ने में सिपाही की वर्दी बुलेट में फंस गई जिससे सिपाही कुछ दूरी तक रगड़ाता चला गया था। 

गोविंदपुर में दो बाइक में टक्कर, एक घायल

गोविंदपुर थाना क्षेत्र खैरबनी रोड में दो बाइक सवार आपस में टक्करा गए जिससे बाइक सवार एक युवक गोरंग भगत गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे पुलिस ने टाटा मोटर्स अस्पताल में दाखिल कराया। वह जादुगोड़ा कोकदा का निवासी है। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जमशेदपुर के बागबेड़ा में युवक से मोबाइल और रुपये की छिनतई

बागबेड़ा थाना क्षेत्र रेलवे ट्रैफिक कालोनी गुदरी मार्केट के पास कीताडीह निवासी राजू साव से मारपीट कर रजत कुमार सिंह ने मोबाइल और रुपये की छिनतई कर ली। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से छीनी गई मोबाइल और रुपये बरामद किए गए। आरोपित बागबेड़ा गाराबासा का निवासी है। पूछताछ की कार्रवाई के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

कदमा में जमीन विवाद में भाइयों में मारपीट, एक-दूसरे पर किया पथराव

 कदमा थाना क्षेत्र उलियान टैंक रोड रखाल पथ में रविवार को जमीन विवाद में पांच भाइयेां और उनके स्वजनों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक-दूसरे के घरों पर पथराव िया। हरवे-हथियार से लैंस होकर जानलेवा हमला किया। सभी घायल हो गए। इसके बाद एक-दूसरे पर प्राथमिकी दर्ज कराने को सभी कदमा थाना पहुंचे। वहां पर भी हंगामा मचाया। पारिवारिक मामले को लेकर पुलिस भी परेशान हुई।

दोनों पक्षों से आठ लोग घायल

कदमा में 85 कठ्ठा जमीन गुरुचरण सरदार के नाम पर है जिसकी मौत हो चुकी है। उसके पांच बेटे हरिराम सरदार, मोतीलाल सरदार, श्याम सरदर, मंगल और राजेंद्र सरदार है। राजेंद्र सरदार आदित्यपुर में रहता है। परिवार में जमीन को लेकर चल रहे विवाद के निपटाने को  ग्राम सभा हुई थी जिसमें 24 जनवरी को जमीन बंटवारा होना तय हुआ था। रविवार को राजेंद्र अपने कुछ लोगों के साथ उलियान पहुंचा। मंगल के घर में जाने का प्रयास कियाा। गेट पर ताला लगा था। चारदीवारी उसने तोड़ दी जिसको लेकर भाइयों और स्वजनों के बीच मारपीट शुरू हाे गई। दोनों पक्ष की ओर से आठ लोग घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.