Move to Jagran APP

भाई-भाभी के हत्यारे ने चलती बोलेरो में दो पुलिसकर्मियों को मारी भुजाली

अभियुक्त ने भाई-भाभी की हत्या में प्रयुक्त जब्त की गई भुजाली से ही घटना को अंजाम दिया। गंभीर रूप से घायल जवान परितोष महतो को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर किया गया।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 10:34 AM (IST)
भाई-भाभी के हत्यारे ने चलती बोलेरो में दो पुलिसकर्मियों को मारी भुजाली
भाई-भाभी के हत्यारे ने चलती बोलेरो में दो पुलिसकर्मियों को मारी भुजाली

चाईबासा (जागरण संवाददाता)। शुक्रवार भोर को 3:00 बजे टोंटो के जामडीह गांव में भाई-भाभी के खून से होली खेलने वाले गिरफ्तार अभियुक्त मुरली लागुरी उर्फ चुन्दी लागुरी ने शनिवार को मेडिकल जांंच के लिए बोलेरो से सदर अस्पताल ले जाए जाने के दौरान सदर अस्पताल मुख्य गेट पर टोंटो थाना के एक हवलदार एवं सिपाही को भुजाली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

loksabha election banner

घायलों में 45 वर्षीय हवलदार दिलीप सोरेन और  35 वर्षीय जवान परितोष महतो शामिल है। घटना दोपहर करीब 2:00 बजे की है। अभियुक्त ने भाई-भाभी की हत्या में प्रयुक्त जब्त की गई भुजाली से ही घटना को अंजाम दिया। सदर अस्पताल में दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल जवान परितोष महतो को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर किया।

सदर अस्‍पताल में इलाजरत सिपाही पारितोष महतो

वहीं, हवलदार दिलीप सोरेन का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। आरोपित हवलदार के बाएं गर्दन में एवं जवान के दाएं गर्दन में भुजाली से वार कर गंभीर रूप से जख्मी करने के बाद बोलेरो का गेट खोल कर भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन टोंटो थाना के एएसआई की सक्रियता से आरोपित को दबोच लिया गया। आरोपित ने दोनों पर हमला करने से पूर्व हथकड़ी की रस्सी को भी भुजाली से काट लिया था।

सदर अस्‍पताल में भर्ती हवलदार दिलीप सोरेन का हाल लेते सहकर्मी

पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमले की सूचना पर जगन्नाथपुर एसडीपीओ प्रदीप उरांव सदर एसडीपीओ अमर कुमार पांडे सहित सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी भी घायल जवानों का हाल लेने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.